Breaking News

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच हुआ ऐसा, जानकर उड़े फैस के होश

स साल की शुरुआत में जब करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरें उड़ीं तो फैंस मायूस नजर आए। बाद में कपल ने अपने यूनिक अंदाज में बताया कि उनके अलग होने की खबरें पूरी तरह निराधार हैं।

इसके कुछ महीने बाद Tere Ishq Mein Ghayal के दौरान फिर से दोनों के अलग होने की खबरें आ गईं। अब एक इंटरव्यू के दौरान करण कुंद्रा ने दोनों के रिश्ते को लेकर चल रही गलतफहमियों पर जवाब दिया है।

करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरें दूसरी बार तब उड़ी थीं जब एक्टर ने ट्वीट किया, “ना तेरी शान कम होती, ना रुतबा घटा होता। जो घमंड में कहा, वही हंस के कहा होता।” इस साल मार्च में लिखी गई इन लाइनों को याद करते हुए करण कुंद्रा ने बताया, “अगर मैं कोई काव्यात्मक लाइनें शेयर कर रहा हूं तो इसका मतलब ये है कि मैं उन्हें शेयर करना चाहता हूं।”

करण कुंद्रा ने साफ कहा कि वो दोनों साथ में बहुत खुश हैं और तेजस्वी उनकी गर्लफ्रेंड हैं। करण कुंद्रा ने कहा, “मेरे पास बहुत से लोगों के लिए एक एडवाइज है, हम बहुत खुश हैं। मैं जानता हूं कि आप लोग हमें खुश देखना चाहते हैं। लेकिन हम खुश ही हैं। हर चीज सोशल मीडिया पर नहीं आती है। हमें पता है कि हमें बहुत सा प्यार इसलिए भी मिलता है क्योंकि हम साथ हैं। लेकिन उसे अपनी कुछ चीजें भी करनी होती हैं। हम दूसरी चीजों के बारे में भी सोचते हैं।”

 

About News Room lko

Check Also

शाहरुख ने ऐसा क्या कर दिया कि रोज शुक्रिया अदा करते हैं करण? स्टार निर्देशक ने किया खुलासा

करण जौहर हिंदी फिल्मों के बेहद मशहूर निर्देशकों में से एक हैं। अपने करियर में ...