Breaking News

पाकिस्तान की 4 लगातार हार के बाद हेड कोच की जुबान बहकी, भारत पर हार का ठीकरा

कोलकाता. विश्व कप में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से आहत मुख्य कोच ग्रांट ब्रैडबर्न ने ‘अनजान’ भारतीय परिस्थितियों को इसका जिम्मेदार ठहराया. पाकिस्तान की टीम लगातार चार हार के बाद सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर होने के कगार पर है. टीम को अंतिम-चार में पहुंचने के उम्मीदों को बनाए रखने के लिए अपने बाकी तीनों मैचों को मैच बड़े अंतर से जीतना होगा और उम्मीद करनी होगी कि अन्य टीमों के परिणाम भी उनके मुताबिक रहे.

बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर पाकिस्तान के मुख्य को ब्रैडबर्न ने कहा, ” हम ऐसी स्थिति में है जहां हम नहीं रहना चाहते थे. टूर्नामेंट के इस चरण में हम अपनी किस्मत को नियंत्रित करने के लिए प्रतिबद्ध है लेकिन हम ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. इससे टीम को निराशा हुई है. हमारे लिए यह टूर्नामेंट विदेशी परिस्थितियों में है. हमारा कोई भी खिलाड़ी पहले यहां नहीं खेला है. हमारे लिए प्रत्येक स्थल नया है, इसमें यह (कोलकाता) भी शामिल है.”

ब्रैडबर्न ने कहा कि उनकी टीम ने अपनी तैयारियों को सही तरीके से पूरा किया है.”हमने प्रतिद्वंद्वी टीमों और मैच स्थल को लेकर सावधानीपूर्वक अपनी तैयारी की है. हम प्रत्येक मुकाबले के लिए बहुत अच्छी तरह से तैयार हैं. हमारे लिए यहां वास्तविकता यह है कि प्रत्येक स्थान हमारे लिए नया है और हम खिलाड़ियों की समझ, गुणवत्ता, कौशल और समर्थन के मामले में बिल्कुल भी वंचित महसूस नहीं करते हैं.”

पाकिस्तान का सफर
आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम ने लगातार के साथ शुरुआत की थी. नीदरलैंड्स और श्रीलंका को मात देने के बाद टीम का सामना भारत से हुआ जहां उसे 7 विकेट की करारी शिकस्त मिली. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान और फिर साउथ अफ्रीका की टीम ने धोया. चार लगातार हार के बाद अब करो या मरो के मुकाबले में बांग्लादेश से खेलेगी.

About News Desk (P)

Check Also

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान टीम का एलान, आमिर-इमाद की हुई वापसी

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का फैसला बदलने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर और बाएं हाथ ...