Breaking News

पूनम पांडे के बाद अब मिलिंद सोमन पर भी हुई कार्रवाई, गोवा में कराया था न्यूड फोटोशूट

हाल ही में पूनम पांडे पर आरोप लगा था कि उन्होंने गोवा में वल्गर वीडियो शूट कराया है। ऐसे में उन्हें गिरफ्तार किया गया था लेकिन शुक्रवार को उन्हें इस मामले में बेल मिल गई है। ऐसे में सोशल मीडिया पर मिलिंद सोमन को भी अरेस्ट करने का मुद्दा उठाया गया। यूजर्स का कहना था कि अगर अश्लील वीडियो शूट कराने पर पूनम पांडे गिरफ्तार हो सकती है तो न्यूड फोटो क्लिक कराने पर मिलिंद सोमन पर कोई एक्शन क्यों नहीं लिया गया। ऐसे में अब मिलिंद के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर दी गई है।

Milind Soman

दरअसल, मैन मिलिंद सोमन इन दिनों अपने न्यूड फोटो को लेकर खबरों में हैं। दरअसल, मिलिंद सोमन ने बर्थडे के मौके पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। कई लोग उनके इस फोटोशूट का विरोध कर रहे हैं और उनको अरेस्ट करने की मांग कर कर रहे है।

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, मॉडल-एक्टर-फिटनेस प्रमोटर मिलिंद सोमन के खिलाफ आईपीसी सेक्शन 294 (अश्लील एक्टर और सॉन्ग) और सेक्शन 67 (इलेक्ट्रॉनिक फॉर्म में अश्लील सामग्री पोस्ट करने के लिए दंड) के तहत मामला दर्ज किया है। एक्टर के खिलाफ उस सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर मामला दर्ज किया गया है, जिसमें उन्होंने गोवा बीच पर न्यूड फोटो शेयर की थी।

आपको बता दें कि जब से मिलिंद ने ये फोटो शेयर की है तब से सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है। यूजर्स लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। वहीं, इसी बीच एक्ट्रेस पूनम पांडे को भी अश्लील वीडियो को लेकर गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कई लोगों का आरोप था कि ऐसे में मिलिंद सोमन पर भी कार्रवाई की जानी चाहिए। लोगों का आरोप था कि मिलिंद सोमन पर आखिर क्यों कार्रवाई नहीं की जा रही है, क्योंकि उन्होंने भी पूनम पांडे की तरह ही फोटो शेयर की है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...