Breaking News

हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर की हत्या के बाद कोटा में मचा बवाल, गुस्साए समर्थकों ने फूंकी बस

राजस्थान के कोटा  में गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर उर्फ़ देवा डॉन की हत्या के बाद समर्थकों की जुटी भीड़ ने जमकर बवाल किया. देवा गुर्जर उर्फ़ देवा डॉन की हत्या के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मृतक के गावं बोराबास में और कोटा मॉर्च्युरी के बाहर समर्थकों ने हंगामा कर दिया.

बोराबास गावं में प्रदर्शन कर रहे लोगों ने रोडवेज की बसों में आग लगा दी. शाम को हथियारों से लैस बदमाशों ने रावतभाटा में हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया था. फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है.

डॉन देवा गुर्जर की मौत की खबर फैलते ही उसके समर्थकों का जुटना शुरू हो गया था. मंगलवार सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर समर्थकों ने कोटा-रावतभाटा मार्ग पर पहले तो जाम लगा दिया.

हंगामे को देखते हुए कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़, एसपी केसर सिंह शेखावत खुद मौके पर पहुंचे. बता दें कि देवा गुर्जर के शव को सोमवार शाम को कोटा के एमबीएस अस्पताल लाया गया था।.

मंगलवार सुबह उसके पोस्टमार्टम से पहले समर्थक, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस से भिड़ गए और एम्बुलेंस को पोस्टमार्टम करने से रोक दिया.

About News Room lko

Check Also

मन स्वस्थ्य है तो तन स्वस्थ है 

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें तन और मन दोनों की स्वस्थ्यता, जीवन में ...