Breaking News

इस्तीफे के बाद कांग्रेस नेताओं के निशाने पर आए नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ ने कहा ये…

पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर संकट के बादल घिर आए हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इस बीच उनके इस कदम को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दावा किया कि नवजोत सिंह सिद्धू चरणजीत चन्नी पर हावी होना चाहते थे, मगर कोई भी मुख्यमंत्री इसे सहन नहीं कर सकता। अमरिंदर सिंह ने कहा, “एक मुख्यमंत्री को राज्य चलाने के लिए पूरी छूट दी जानी चाहिए।”

पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रमुख सुनील जाखड़ ने मंगलवार को पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने पर नवजोत सिंह सिद्धू की आलोचना की। उन्होंने सिद्धू के इस कदम को ‘विश्वास का उल्लंघन’ बताया।

सुनील जाखड़ ने कहा कि, यह सिर्फ क्रिकेट नहीं है! इस पूरे ‘एपिसोड’ में जिस बात से समझौता किया गया है, वह है कांग्रेस नेतृत्व द्वारा निवर्तमान पीसीसी अध्यक्ष (नवजोत सिंह सिद्धू ) पर विश्वास। कोई भी भरोसे के इस उल्लघंन को सही नहीं ठहरा सकता है.

ट्वीट में, सुनील जाखड़ ने “विश्वास के उल्लंघन” के लिए सिद्धू की आलोचना की और कहा कि केवल एक चीज जो इस परिदृश्य में समझौता करती है वह यह है कि संकट के समय कांग्रेस नेतृत्व ने सिद्धू पर विश्वास किया था।अमरिंदर सिंह ने से बात करते हुए कहा, “सिद्धू चन्नी पर हावी होना चाहते थे और कोई भी मुख्यमंत्री इसे सहन नहीं कर सकता।”

About News Room lko

Check Also

भारतीय रेलवे ट्रेनों और स्टेशनों पर रेल यात्रियों को स्वच्छ और पौष्टिक “इकोनॉमी खाना” देगा

नई दिल्ली। भारतीय रेल समाज के सभी वर्गों के लिए यातायात का एक बहुत बड़ा ...