Breaking News

आपत्तिजनक भाषण देने वाले जेएनयू के छात्र शरजील के बाद अब इस लड़की का विडियो हुआ वायरल

शाहीनबाग सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में आपत्तिजनक भाषण देने वाले जेएनयू के छात्र शरजील की तलाश में दिल्ली पुलिस की दो टीम बिहार पहुंच चुकी है. वहीं, इस बीच एक और लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है. लड़की फांसी की सजा पा चुके संसद हमले के दोषी अफजल गुरु को निर्दोष बताती दिख रही है. यह वीडियो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी शेयर किया गया है. वहीं, शरजील की गिरफ्तारी में जुटी क्राइम ब्रांच की जांच में सामने आया है कि शरजील का मोबाइल 25 जनवरी की शाम को पटना में बंद हुआ था. इसके बाद से उसका कोई पता नहीं है. दिल्ली पुलिस की दो टीम बिहार, दो दिल्ली और एक टीम मुंबई में उसकी तलाश कर रही है. पुलिस टीम ने शरजील के परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी थी, लेकिन पुलिस को उसके बारे में कोई सुराग नहीं मिला था.

– कई जगहों पर छापेमारी

अपराध शाखा के सात अधिकारियों की दो टीम शरजील की तलाश में बिहार पहुंच गई हैं. एक टीम ने शरजील के रिश्तेदारों, परिजनों और दोस्तों से पूछताछ शुरू कर दी है, जबकि दूसरी टीम शरजील के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. शरजील के घर सहित सात जगहों पर पुलिस छापेमारी कर चुकी है. वहीं, रविवार को भी शरजील का एक नया वीडियो सामने आया. इसे भी शाहीनबाग का बताया जा रहा है. पुलिस शरजील के आधा दर्जन से ज्यादा वीडियो की फॉरेंसिक जांच करा रही है.

– जेएनयू प्रशासन ने भी किया शरजील को तलब

जेएनयू प्रशासन ने पीएचडी छात्र शरजील इमाम को तलब किया है. इमाम पर यह कार्रवाई 16 जनवरी को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) में दिए गए उसके भाषण के आधार पर की गई है. जेएनयू प्रशासन ने शरजील इमाम को तीन फरवरी तक अपना पक्ष रखने को कहा है. युवती का वीडियो वायरल जेएनयू छात्र शरजील इमाम के वायरल वीडियो के बाद अब एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. माइक थामकर भाषण दे रही युवती के वीडियो को भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने साझा किया है. आरोप है कि वह सीएए के खिलाफ बोल रही थी. भाजपा नेता ने ट्विटर पर रविवार देर रात यह वीडियो साझा किया. वीडियो में युवती कथित रूप से कह रही है कि संसद हमले का दोषी अफजल गुरु बेकसूर था.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...