Breaking News

OnePlus के 5G फोन पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जाने पूरी खबर

मेजन एक बार फिर यूजर्स के लिए धमाकेदार सेल- Smartphone Upgrade Days लाया है। कंपनी की रिपब्लिक डे सेल में अगर आप वनप्लस का 5G खरीदने से चूक गए हैं, तो ऐसे में स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल आपके लिए ही है।

वनप्लस 10 प्रो 12जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट लगा है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर किया जा रहा है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

डिस्प्ले की बात करें तो फोन में आपको 3216×1440 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह डिस्प्ले LTPO टेक्नोलॉजी के साथ आता है। 120Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस फोन में डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया गया है।

31 जनवरी तक चलने वाली इस सेल में आप वनप्लस के सबसे महंगे स्मार्टफोन- OnePlus 10 Pro 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 12GB रैम वाले इस फोन की कीमत 66,999 रुपये है। सेल में ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको यह फोन 6 हजार रुपये डिस्काउंट के साथ मिल जाएगा। एक्सचेंज ऑफर में फोन पर आपको 18,050 रुपये तक की और छूट मिल सकती है। कंपनी का यह फोन 80W की चार्जिंग और 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ आता है।

 

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...