Breaking News

आगरा : एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या, बंद कमरे में मिले अधजले शव

आगरा। थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के नगला किशनलाल में रविवार देर रात दंपति और उसके जवान बेटे की निर्मम हत्या कर उनके शव को जलाने की कोशिश की गई। सोमवार सुबह होते ही जैसे ही लोगों को पता चला क्षेत्र में कोहराम मच गया। तीनों के पैर, हाथ, मुँह, टेप और पॉलिथीन से बंधे मिले। कमरे में गैस सिलेंडर पाइप भी अलग निकला मिला।मौके पर एडीजी अजय आनंद, आईजी ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार व एसपी सिटी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस जांच में जुटे गई है।

गुलाब नगर के नगला किशन लाल में रामवीर (57) अपने परिवार के साथ पिछले 30 वर्षों से रह रहे थे। परिवार में पत्नी मीरा (55) और 23 वर्षीय बेटे बबलू था। रामवीर की परचून की दुकान है, जो रविवार रात 11:00 बजे तक खुल रही थी।

सोमवार सुबह जब लोग दुकान पर सामान लेने पहुंचे, तो दुकान खुली नहीं थी। लोगों ने रामवीर के भाई रघुवीर को आवाज लगाकर बुलाया और दुकान खुलवाने को कहा। रघुवीर ने जब मकान में झांका तो देखा धुआं निकल रहा था। ये देख घर में घुसा, तो एक ही कमरे में रामवीर व उसकी पत्नी मीरा और बेटा बबलू अधजले हुए फर्श पर पड़े थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर एडीजी अजय आनंद, आईजी सतीश गणेश और एसएसपी बबलू कुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। साथ फीस फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई।

परिजन रघुवीर ने बताया कि रामवीर की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। घर से कुछ सामान भी गायब दिख रहा है इसके पीछे लूट हो सकती है। रामवीर ने एक प्लॉट बेटे की नौकरी लगाने के लिए बेचा था, जिसका कैश वह घर पर ही रखा था।

एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि दंपति और उसके बेटे की हत्या कर शवों को जलाने की कोशिश की गई है, उसमें आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं और परिवार व आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई जा रही है। फॉरेंसिक और डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर पहुंच चुकी है। बताया कि घटनाक्रम के खुलासे की जांच में पुलिस जुटी हुई है, शीघ्र ही खुलासा किया जायेगा।

About Aditya Jaiswal

Check Also

राज्यपाल ने दिए राजभवन परिसर स्थित विद्यालय में सुधारों के निर्देश

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने राजभवन परिसर में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में गुणवत्तापूर्ण सुधारों ...