Breaking News

अहिल्याबाई होलकर समाज सेवा समिति ने कोरोना मरीजों के इलाज को 21 हजार की दी चेक  

दिबियापुर/औरैया। अहिल्याबाई होलकर समाज सेवा समिति दिबियापुर ने आज फिर साबित कर दिया कि 11 वर्ष पूर्व समिति का गठन जिन उद्देश्यों की पूर्ति हेतु किया गया था, उनकी सम्प्राप्ति के लिए समिति हमेशा ततपर रहती है। कुछ दिन पूर्व जब समिति को सोशल मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ कि दिबियापुर नगर के इंद्रा नगर निवासी राम औतार पाल के दामाद गणेश पाल पिछले 25 दिनों से गंभीर रूप से कोरोना से संक्रमित होने के कारण दिल्ली के मैक्स हॉस्पिटल में ईसीएमओ सपोर्ट पर हैं।

हॉस्पिटल का अनुमानित खर्च 28 लाख रु है। कीटो के द्वारा सोशल मीडिया पर भी आर्थिक सहायता की मांग की जा रही है। अहिल्याबाई होलकर समाज सेवा समिति ने उक्त प्रकरण के संज्ञान में आते ही समिति की एक वर्चुअल बैठक कर कोरोना पीड़ित गणेश पाल की 21000 रुपए से त्वरित आर्थिक सहायता करने का सर्वसम्मति से निर्णय लेने के बाद समिति के पदाधिकारियों ने गणेश पाल के परिजनों को 21000 रुपए की चेक प्रदान की।

इस अवसर पर अहिल्याबाई होलकर समाज सेवा समिति के सरंक्षक भूपाल सिंह पाल, जगदीश सिंह धनगर सहित अध्यक्ष बारेलाल पाल, महामंत्री कप्तान सिंह, विद्याराम पाल, मजिस्टर सिंह, श्रीराम किशोर पाल, कमलेश पाल, अशोकपाल, अनुपम सिंह, अजय पाल, अमित पाल, डॉ. संतोष पाल, संजीव पाल, संजय पाल सदस्य आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...