Breaking News

एअर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बंद की अपनी सभी उड़ानें, पहले 14 अप्रैल तक ही बुकिंग की गई थी बंद

एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक अपनी सभी सेवाएं बंद कर दी हैं। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के कारण पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है। इसके चलते देश विदेश की सभी उड़ानें रद्द कर दी गई हैं। घरेलू और इंटरनेशनल दोनों सेवाओं की बुंकिंग बंद है।

पहले 14 अप्रैल तक के लिए ही बुकिंग बंद की गई थी लेकिन अब एयर इंडिया ने 30 अप्रैल तक बुकिंग बंद कर दी है। एयर इंडिया का कहना है कि लॉकडाउन पर सरकार का अगले आदेश आने के बाद ही कोई फैसला लिया जायेगा।

 

आपको बता दें वैश्विक महामारी कोरोना वायरस यानी कोविड 19 से दुनियाभर में हाहाकार मचा है। वहीं भारत में 21 दिनों के लॉकडाउन का आज 11वां दिन है। देश में कोरोना के जानलेवा विषाणु की चपेट में आने से अबतक 62 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 2547 लोग संक्रमित हैं।

Loading...

अच्छी बात ये है कि देशभर के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कोरोना संक्रमित 161 मरीज ठीक होकर अपने-अपने घरों को जा चुके हैं। चिंता की बात ये है कि पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना संक्रमण के 478 नए मामले सामने आए हैं।

कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया में अफरा-तफरी का माहौल है। पूरी दुनिया में इस वायरस से 11 लाख लोग इन्फेक्टेड है वहीं इससे 59 हजार लोगों की मौत हो चुकी है। चीन के वुहान से चले कोरोना के जानलेवा विषाणु से दनियाभर में कोहराम मचा है। कोरोना के तेजी बढ़ते संक्रमण पर रोक लगाने के लिए चीन से लेकर अमेरिका, रूस, ईरान, भारत समेत आधी दुनिया में लॉक डाउन है।

दुनिया ने इससे पहले ऐसी महामारी कभी नहीं देखी, लिहाजा लोगों को समझ में नहीं आ रहा है कि ऐसे हालात में वो क्या करे। इतना ही नहीं आशंका है कि अभी ये हालात और भी बिगड़ सकते हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

ईपीएफओ ने पेंशनरों के लिये जारी की 868 करोड़ रुपये की पेंशन, लाखों को मिलेगा फायदा

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन की कर्मचारी पेंशन योजना के तहत पेंशन फंड से आंशिक निकासी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *