Breaking News

Airtel ने लॉन्च किया वर्क@होम- व्यवसायों के लिए भारत का पहला उद्दयम श्रेणी का वर्क फ्रोम होम समाधान

लाखों पेशेवर भारतीयों के लिए घर से काम करना आज के समय की हकीकत बन चुका है, एयरटेल बिज़नस-भारती एयरटेल के बी2बी अंग ने आज उद्यमियों के लिए वर्क@होम समाधान लॉंच किया। एयरटेल वर्क@होम भारत का पहला उद्यम श्रेणी समाधान है जो कर्मचारियों को घर से कुशल और सुरक्षित तरीके से काम करने में मदद करने हेतु डिज़ाइन किया गया है। भारतीय नियामक मानदंडों के अनुरूप तैयार किया गया यह समाधान कनेक्टिविटी के कई विकल्प प्रदान करता है| वायर और वायरलेस, सहकार्यता समाधान उपकरण और सुरक्षा समाधानों से लैस यह सेवा उद्यमों को एक सीमारहित खुले कार्यक्षेत्र वाले विश्व को अंगीकार करने में सहयोग प्रदान करेगा।

अजय चितकारा, निदेशक एवं सीईओ-एयरटेल बिज़नस ने कहा, “ये अभूतपूर्व काल है, व्यवसाय बदलते वातावरण के अनुरूप नए काम करने के तरीकों को अपना रहे हैं। कर्मचारियों के एक बड़े वर्ग के लिए घर से काम करना एक नई सच्चाई बनने वाला है। एयरटेल वर्क@होम जो बी2बी ग्राहकों को अपने कर्मचारियों को सबसे बेहतर कनेक्टिविटी और डिजिटल साधनों से सशक्त करने वाला एक नया इनोवेशन है जो व्यवसायों को निरंतरता बनाए रखने में मदद करेगा। एयरटेल वर्क@होम जरूरी और ऐड ऑन बण्ड्लस के रूप में आता है और व्यवसायों को अपनी जरूरतों के अनुरूप प्लान चुनने की छूट देता है।

एयरटेल वर्क @ होम के मुख्य लाभ: कर्मचारी के लिए खास रिमोट कनेक्टिविटी आवश्यकताओं और कंपनी के थोक खरीद के लिए भुगतान मॉडल के आधार पर सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को एक साथ पूरा करने की सुविधा। एयरटेल की पूरे देश में मजबूत नेटवर्क के आयामों – 4 जी मोबाइल, एफटीटीएच ब्रॉडबैंड, एमपीएलएस और वीपीएन, के जरिये दूरस्थ पहुंच के साथ ही अग्रणी सहयोग और उत्पादकता साधनों के साथ सुरक्षित दूरस्थ पहुंच के लिए जोड़ती है।

https://www.airtel.in/business/b2b/work-from-home-solution

इसके अलावा एयरटेल अपने सभी प्लेटिनम कॉर्पोरेट पोस्टपेड ग्राहकों को प्राथमिक 4 जी नेटवर्क की पेशकश कर रहा है| इसके साथ ही यह बेहतर इनडोर कवरेज के लिए उच्च गुणवत्ता के वॉइस ओवर वाई-फाई (VoWifi) तकनीक उपलब्ध करवा रहा है। एयरटेल बिजनेस भारत में बी2बी कनेक्टिविटी सेगमेंट में एक बड़ा नाम है और 2500 से अधिक बड़े उद्यमों के साथ ही 500,000 से अधिक एमएसएमई को अपनी सेवाएं प्रदान करता है।

About Samar Saleel

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...