Breaking News

Airtel ने अपने 558 रुपये वाले प्लान को एक बार फिर से किया पेश

टैरिफ की कीमतों के बढ़ने के बाद टेलीकॉम सेक्टर में हलचल बढ़ गई है। कंपनियों ने जहां अपने टैरिफ प्लान की कीमत कों बढ़ा दिया है तो वहीं इनमें लगातार बदलाव भी कर रही है। टेलीकॉम कंपनियों ने अपने प्लान की कीमतों को बढ़ाने के साथ उनमें अनलिमिटेडि फ्री कॉलिंग को बंद कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर कंपनी ने दूसरे नेटवर्क के लिए ट्रू अनलिमिटेड कॉलिंग देनी शुरू कर दिया है।

इसके साथ ही कंपनी ने डिस्कंटिन्यू किए गए रोजाना 1 GB डेटा वाले प्लान्स को भी लॉन्च किया। इसी के चलते Airtel ने अपने 558 रुपये वाले प्लान को एक बार फिर से पेश किया है। इस प्लान को कंपनी ने टैरिफ प्लान महंगे होने के बाद बंद कर दिया था।

एयरटेल की ओर से फिर से पेश किए गए इस प्लान में मिलने वाले फायदें की अगर बात करें तो ये यूजर्स के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डेटा मिल रहा है। इसके अलावा प्लान में रोज 100 एसएमएस फ्री और देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा।

वहीं, फिर से लॉन्च किए गए प्लान में एयरटेल ने इसकी वैलिडिटी को थोड़ा कम कर दिया है। अब इसमें 56 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है जबकि टैरिफ की कीमत बढ़ने से पहले यह प्लान 82 दिन की वैलिडिटी के साथ आता था।

वहीं, एयरटेल के इस प्लान को लॉन्च करने के बाद इकलौता टेलीकॉम कंपनी बन गई है जो रोज 3 जीबी डेटा वाले दो प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है।

एयरटेल के 398 रुपये वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ डेली 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। यह प्लान अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग बेनिफिट के साथ आता है और इसमें यूजर्स को रोज 100 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...