Breaking News

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर रोहित शर्मा ने जताई चिंता कहा-“क्या विराट को आत्मविश्वास की जरूरत…”

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम मैनेजमेंट विराट कोहली की फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं है क्योंकि पूर्व कप्तान ने हाल की सीरीज में रन बनाए हैं।

कोहली ने आखिरी बार 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ ईडन गार्डन्स में डे-नाइट टेस्ट में शतक बनाया था और तब से बल्लेबाज किसी भी प्रारूप में 100 तक पहुंचने में विफल रहा है। वेस्टइंडीज सीरीज में भी कोहली तीनों वनडे में कुल 26 रन बनाए और आखिरी मैच में शून्य पर आउट हो गए।

विराट को लेकर रोहित ने कहा, “क्या विराट कोहली को आत्मविश्वास की जरूरत है? आप किस बारे में बात कर रहे हैं? (मुस्कुराते हुए) मुझे लगता है कि 100 रन नहीं बनाना अलग बात है लेकिन उन्होंने दक्षिण अफ्रीका में एक श्रृंखला खेली और तीन मैचों में दो अर्धशतक बनाए। मुझे कुछ भी गलत नहीं दिख रहा है। और टीम मैनेजमेंट को इसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं है।

मध्य क्रम के बारे में बोलते हुए, रोहित ने भारत की बेंच स्ट्रेंथ की प्रशंसा की और कहा कि बल्लेबाजी लाइन-अप में कड़ी प्रतिस्पर्धा होना एक अच्छा सिरदर्द है। उन्होंने कहा, “मध्यक्रम में सभी को, जब भी उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका मिला, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और उन्हें रन भी मिले। और उन्होंने कठिन परिस्थितियों में भी बल्लेबाजी की।

About News Room lko

Check Also

श्रेयस अय्यर ने दिखाया क्लास, दिलाई विराट कोहली की याद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज ...