Breaking News

अखिलेश को रामपुर जाने की नहीं मिली अनुमति

लखनऊ। समाजवादी पार्टी सुप्रीमो अखिलेश यादव को आज प्रशासन की ओर से रामपुर जाने की अनुमति नहीं मिली। अखिलेश यादव ने दो दिन पहले कहा था कि वे और पार्टी कार्यकर्ता आजम खां के समर्थन में रामपुर जाएंगे। प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव को सोमवार (9 सितंबर) को यानि आज और कल का अपना रामपुर दौरा टालना पड़ा है। सपा सांसद आजम खान के समर्थन में अखिलेश और उनकी पार्टी के कार्यकर्ता रामपुर जाने की तैयारी में लेकिन, अब यह दौरा 13 व 14 सितंबर को होगा।

अखिलेश ने प्रेस वार्ता कर बताया

अखिलेश ने प्रेस वार्ता कर बताया कि प्रशासन ने मेरे कार्यक्रम की मिनट टू मिनट जानकारी मांगी थी। पार्टी की ओर से रामपुर दौरे की सारी जानकारी दे दी गई थी। इसके बावजूद प्रशासन की ओर से दौरे की अनुमति नहीं दी गई। हमने 8 सितंबर को प्रशासन को सारी जानकारी मुहैया करा थी।
आजम खां के समर्थन में अखिलेश यादव ने कहा कि जौहर यूनिवर्सिटी में बच्‍चों का भविष्‍य बन रहा है। और इसी यूनिवर्सिटी को विवादों में डालकर आजम पर केस कर दिए गए। पार्टी हर स्‍तर पर आजम के साथ है और रहेगी। रामपुर जिलाधिकारी ने अखिलेश का दौरा रद होने पर कहा कि हमने अखिलेश को आने से मना नहीं किया है। उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी हासिल है। उन्हें पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में रुकने की अनुमति नहीं दी गई थी। पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस रामपुर के व्यस्ततम इलाके में है और भारी संख्या में कार्यकर्ता वहां जाते तो अव्यवस्था फैल सकती थी। डीएम ने यह भी कहा कि अखिलेश या उनकी पार्टी की ओर से दौरे से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं प्रशासन को नहीं दी गई थी।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत, कई जिलों में बढ़ाई गई सुरक्षा, प्रदेश में धारा 144 लागू

लखनऊ। जेल में बंद सजायाफ्ता बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी का दिल का दौरा पड़ने ...