Breaking News

बीजेपी से मुकाबले के लिए अखिलेश यादव आज करेगे ऐसा , हर जिले में…

अखिलेश यादव बीजेपी से मुकाबले और मिशन 2024 के लिए अपने कार्यकर्ताओं को तैयार करने का बड़ा अभियान चलाने जा रहे हैं। इसके लिए पार्टी एक बार फिर प्रशिक्षण कार्यक्रम की शृंखला शुरू करने जा रही है।

इसके तहत पहला कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर लखीमपुर खीरी में 5 जून से लगने जा रहा है। दो दिन के इस शिविर का समापन छह जून को अखिलेश यादव करेंगे।

अखिलेश की कोशिश हर जिले में होने वाले प्रशिक्षण शिविर आयोजित करने और ज्यादा से ज्यादा जगह खुद पहुंचने की है। प्रशिक्षण शिविर सभी 80 लोकसभा क्षेत्र में होगा। इसमें वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव व अन्य नेता विभिन्न सत्रों में संबोधित करेंगे। शिविर में उस लोकसभा क्षेत्र के सियासी समीकरणों का पूरा ब्यौरा विधानसभावार पेश होगा। जिससे कार्यकर्ता को बताया जा सके कि किस तरह की रणनीति पर काम करना है।

इस प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ता को पार्टी की विचारधारा, रीति नीति से तो अवगत कराया जाएगा। साथ ही जनता के बीच जाकर संवाद करने, भाजपा सरकार की खामियों को उजागर करने के तौर तरीके बताए जाएंगे। खीरी के बाद दूसरा कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर सीतापुर में होगा। खास बात यह है कि सपा ने इस अभियान की शुरुआत के लिए ऐसे स्थानों का चयन किया है जो धार्मिक आस्था के केंद्र हैं। इन शिविर के जरिए कार्यकर्ताओं को पिछली हार के सदमे से उबार कर उनमें जोश भर नई लड़ाई के लिए तैयार करना है।

 

About News Room lko

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...