Breaking News

नवाजुद्दीन पर भड़कीं आलिया सिद्दीकी, घर के अंदर करते…

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aaliya Siddiqui) की पर्सनल लाइफ में हाल फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। हाल ही में आलिया ने नवाजुद्दीन और उनकी मां पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके बाद अब आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

नवाजुद्दीन पर भड़कीं आलिया

इस वीडियो में नवाजुद्दीन, बंगले के बाहर दरवाजे से टिककर बात करते दिख रहे हैं, जबकि आलिया घर के अंदर से बात कर रही हैं। वहीं आलिया के हाथ में फोन है और उससे ही उन्होंने ये पूरी बात रिकॉर्ड की है। आलिया ने वीडियो के साथ ही पोस्ट में कुछ डॉक्यूमेंट्स भी शेयर किए हैं, जिनका जिक्र वो वीडियो में कर रही हैं।

आलिया ने जो सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है, उसके साथ ही उससे जुड़ी पूरी बात भी कैप्शन में बताई है। आलिया लिखती हैं,’मुझे ऐसे शख्स को अपने जीवन के 18 साल देने का दुख है, जिसकी नजरों में मेरी कोई कीमत नहीं है।

सिमरन कौर : सुपरस्टार बनने की राह पर

हम सबसे पहली बार साल 2004 में मिले थे और इसके बाद हम लिव इन रिलेशनशिप में आ गए थे। एकता नगर, चारकोप, म्हाडा, मंबई में मैं, वो (नवाज) और उनके भाई शमसुद्दीन सिद्दीकी एक कमरे में साथ रहते थे। हमारी जर्नी ऐसे ही शुरू हुई और हम सब बेहद खुश रहते थे। मुझे विश्वास था कि वो मुझसे प्यार करता है और हमेशा मुझे खुश रखेगा।’

कैप्शन में आलिया सिद्दीकी ने आगे लिखा, ‘ ये शख्स कभी भी एक अच्छा इंसान नहीं थी। इसने हमेशा ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स को, एक्स वाइफ और अब मेरी बेइज्जती की और अब मेरे बच्चों पर निशाना साध रहा है। कोई कैसे इतना गिर सकता है, जबकि हर डॉक्यूमेंट और कागज ये दिखाता है कि उसने मुझे अपनी पत्नी माना था।

अगर मुझे पता होता कि भविष्य में मुझे इतने सारे दर्द से गुजरना पड़ेगा जो मैं पिछले 12 सालों से झेल रही हूं, तो मैं किसी ऐसे व्यक्ति के साथ जाना पसंद करती जिसके पास थोड़ा पैसा भी हो लेकिन उसके जैसा व्यक्ति नहीं, जो सुपरस्टार होने के साथ ही और अधिक झूठा और धोखेबाज हो गया, जिसके बारे में मुझे तब पता नहीं चला जब मैंने उससे शादी की थी।’

GIS में लगे उच्च शिक्षा विभाग के स्टॉल की मेज़बानी में दिखा डॉ राम मनोहर राष्ट्रीय विश्वविद्यालय

Aaliya Siddiqui ने आगे लिखा, ‘उस समय उसके (नवाज) पास खाने तक के पैसे नहीं होते थे तो मैं और भाई शमसुद्दीन सब कुछ मैनेज करते थे। इसके बाद साल 2010 में मेरी शादी हुई और एक साल बाद मैंने बच्चे को जन्म दिया। डिलीवरी के वक्त जरूरत पड़ने पर मैंने फ्लैट बेच दिया, जो मुझे मेरी मां ने दिया था।

यही नहीं उस पैसे से मैंने उसे (नवाज) को एक कार भी गिफ्ट दी, ताकि वो बस से ट्रैवल न करे, जो उस वक्त तक वो करता था। अब इतने सालों बाद वो पूरी तरह से बदल गया है और इंसान ही नहीं रह गया है।’

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...