Breaking News

सिमरन कौर : सुपरस्टार बनने की राह पर

सिमरन कौर (Simran Kaur) ने फैशन और अभिनय के अपने जुनून से प्रेरित होकर अपना नाम बनाना शुरू किया। पिछले चार सालों से उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री में जबरदस्त काम किया है और अपनी एक अलग जगह बनाई है। सिमरन ने 50 से अधिक शीर्ष ब्रांडों का प्रतिनिधित्व किया।

सिमरन कौर

चीजों को और बेहतर बनाने के लिए, वह पुरस्कार विजेता निर्देशक विपिन अग्निहोत्री की आगामी डॉक्यूमेंट्री ड्रामा सीरीज़ “पर्सोना” में जल्द ही नजर आएंगी जो डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

सिमरन ने कहा, “मनोरंजन उद्योग ने मुझे शुरुआत से ही उत्साहित किया है और हालांकि मैंने कई चुनौतियों का सामना किया है, लेकिन मुझे यकीन है कि अपने प्रशंसकों के प्यार से मैं बहुत जल्द शिखर पर पहुंचने वाली हूं।”

नवाजुद्दीन पर भड़कीं आलिया सिद्दीकी, घर के अंदर करते…

उन्होंने यह भी कहा कि समय के साथ, दर्शकों का स्वाद बदल गया है और एक कलाकार के रूप में नवीनतम रुझानों से अपडेट रहने की जरूरत है।

सिमरन कौर

“यह इन दिनों अच्छी सामग्री के बारे में है। मूड या कहानी के अनुकूल सामग्री खोजना किसी भी अन्य चीज़ से अधिक महत्वपूर्ण होता जा रहा है,” सिमरन कौर ने कहा। सिमरन कौर सही पेशेवर निर्णय लेने में उनका मार्गदर्शन करने के लिए पब्लिकडोम के मालिक परीचित गुप्ता की आभारी हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...