Breaking News

‘सेक्शन 375’ को मिल रहे शानदार Reviews, अक्षय और ऋचा के काम की जमकर हो रही तारीफ

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा की फिल्म ‘सेक्शन 375’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इसी के साथ फिल्म को क्रिटिक्स ने काफी अच्छा रिस्पॉन्स दिया है। वहीं सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने फिल्म की तारीफ करते हुए पोस्ट शेयर किए हैं।

एक यूजर ने फिल्म के बारे में अपने व्यूज शेयर करते हुए लिखा, “सेक्शन 375 ब्रिलियंट फिल्म है। इस मूवी का कंटेंट, डायरेक्शन और स्टार्स की परफॉर्मेंस सभी जबरदस्त है। ऋचा चड्ढा ने बेहतरीन एक्टिंग की है। वहीं अक्षय खन्ना का किरदार भी शानदार है। 5 स्टार”।

इसी के साथ डायरेक्टर नीरज घायवान ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “कफी समय से इंडस्ट्री में ऐसा एंगेजिंग कोर्ट रूम ड्रामा देखने को नहीं मिला है। ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना का बेहद ही अच्छा काम रहा”।

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “सेक्शन 375 ऋचा और अक्षय की एक ब्रेव फिल्म है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी और सभी महत्वपूर्ण मुद्दे उठाए गए हैं”।

गुलशन कुमार और टी सीरीज की इस फिल्म को भूषण कुमार, पैनारोमा स्टूडियो, कृष्ण कुमार , कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने प्रोड्यूस किया है। साथ ही आदित्या चोक्सी और संजीव जोशी इसके को-प्रोड्यूसर हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...