Breaking News

जल्द लॉन्च होगी Amazefit Bip U Pro स्मार्टवॉच, 5,000 रुपये से भी कम होगी कीमत

स्मार्ट वियरेबल ब्रांड अमेजफिट ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह भारत में 5,000 रुपये की कीमत के अंदर एक नई स्मार्टवॉच बिप यू प्रो लॉन्च करने के लिए तैयार है. स्मार्टवॉच की अगले सप्ताह लॉन्च होने की संभावना है. यह अमेजन और कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर तीन रंगों ब्लैक, पिंक और ग्रीन में उपलब्ध होगी.

 

स्मार्टवॉच में 1.43 इंच की एचडी टीएफटी-एलसीडी कलर डिस्प्ले के साथ 2.5डी कॉनिर्ंग गोरिल्ला 3 की सुविधा होगी. इसमें यूजर्स बैकग्राउंड से अपनी खुद की तस्वीर अपलोड करने के अलावा 50 वॉच फेस में से कोई भी चुन सकते हैं. अमेजफिट बिप यू प्रो एलेक्सा और जीपीएस से भी सुसज्जित होगी. कंपनी ने एक बयान में कहा है कि आप अपने अमेजफिट बिप यू प्रो पर अमेजन एलेक्सा से भी बात कर सकते हैं, जिससे यूजर को वॉयस इंटरेक्शन, म्यूजिक प्ले करने, अलार्म सेट करने, वेदर फोरकास्ट, ट्रैफिक अपडेट, स्पोर्ट्स अपडेट और अन्य रियल-टाइम जानकारी मिल सकेगी.

अमेजफिट बिप यू प्रो 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ डेली ट्रैकिंग एक्टिविटी से लैस होगी, जिसमें दौड़ना, साइकिल चलाना, योग, डांसिंग, स्केटिंग, किकबॉक्सिंग और बहुत कुछ शामिल है. यह डिवाइस रियल टाइम महत्वपूर्ण मीट्रिक वितरित करता है, ताकि आपको अधिक प्रभावी ढंग से काम करने में मदद मिल सके.

स्मार्टवॉच को आपकी स्थिति (पोजिशन) दिखाने के लिए ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है. यह कदम, कैलोरी, दूरी और सक्रिय घंटों के साथ उपयोगकर्ता की दैनिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकता है, जिससे आपको अधिक एक्टिव होने की प्रेरणा मिलती है. कंपनी ने कहा कि अमेजफिट बिप यू प्रो आपके स्मार्टफोन पर कई ऐप से टेक्स्ट मैसेज, ईमेल और नोटिफिकेशन को सिंक कर सकता है.

बता दें हाल ही में कंपनी ने Amazfit T-Rex Pro स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया था. टी-रेक्स प्रो में एक गोल डायल और नेविगेशन के लिए चार फिजिकल बटन मौजूद हैं. ये स्मार्टवॉच 10ATM वाटर रजिस्टेंस के साथ आती है और ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन (SpO2) मॉनिटरिंग को सपोर्ट करती है. इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट मोड और एक नया एक्सरसाइज वर्कआउट रिकॉग्निशन एल्गोरिदम है जो ऑटोमैटिकली आठ स्पोर्ट्स मोड को पहचानता है और इसी वर्कआउट डेटा को रिकॉर्ड करता है. स्मार्टवॉचका वजन 59.4 ग्राम है और कनेक्टिविटी ऑप्शन में ब्लूटूथ 5.0 शामिल है. Amazfit T-Rex Pro RTOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलती है और Android 5.0 या iOS 10.0 और इससे ऊपर के वर्जन पर चलने वाले स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है.

About Ankit Singh

Check Also

रिलायंस जियो के नतीजे जारी; मुनाफा 13% बढ़कर ₹5337 करोड़ हुआ, आय में 11 फीसदी की बढ़ोतरी

देश की अग्रणी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो इंफोकॉम लिमिटेड (RJIL) ने अपने नतीजे जारी कर ...