Breaking News

श्री भाग्यलक्ष्मी मन्दिर में अमित शाह ने की पूजा अर्चना

योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के पुराने नाम भाग्यनगर का उल्लेख किया था। उनका कहना था कि प्रयागराज अयोध्या जी की तरह यहां भी मूल नाम की बहाली हो सकती है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी श्री भाग्य लक्ष्मी मंदिर जाकर पूजा अर्चना की। हैदराबाद निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन अमित शाह जी ने विशाल रोड शो किया।

हैदराबाद आगमन पर यहां के लोगों ने उत्साह के साथ उनका स्वागत किया। रोड शो में जनसैलाब उमड़ा। भूपेंद्र यादव ने कहा कि यह जनसैलाब भाजपा के प्रति समर्थन और विश्वास को तो दिखाता ही है,साथ ही यह भी सा नगर निकाय की जनता अब तेलंगाना की टीआरएस सरकार की वंशवादी व तुष्टिकरण की सोच को भी नकारने का मन बना चुकी है।

AIMM की साम्प्रदायिक विचारधारा को भी खारिज करने जा रही है। विशाल रोड शो के बाद गृहमंत्री जी ने पत्रकार वार्ता को भी संबोधित किया। कहा कि तेलंगाना सरकार हैदराबाद के बहुमुखी विकास की संभावनाओं को खोलने की इच्छाशक्ति नहीं रखती है। बल्कि अवरोधक की तरह ही काम कर रही है। अब समय आ गया है कि हैदराबाद को निजाम कल्चर से मुक्त करके एक स्वच्छ शहर के रूप में आईटी हब की तरह विकसित किया जाए।

यह काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश को आगे लेकर जा रही भाजपा ही करेगी। इसबार के चुनाव में हैदराबाद की जनता ने मन बना लिया है कि भाजपा का ही मेयर बने। चुनाव के बाद यह होने जा रहा है।

डॉ. दिलीप अग्निहोत्री
डॉ. दिलीप अग्निहोत्री

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...