Breaking News

विपक्षी महाजुटान के बीच अमित शाह की हुंकार, कहा पटना में चल रहा फोटो सेशन

बिहार की राजधानी पटना में जारी विपक्षी महाजुटान के बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने निशाना साधा किया है। विपक्ष की बैठक पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि आज पटना में सिर्फ फोटो सेशन चल रहा है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद 300 से अधिक सीटें जीत कर प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करेंगे। जम्मू-कश्मीर पहुंचे अमित शाह ने कहा, “आज पटना में एक फोटो सेशन चल रहा है। वे (विपक्ष) बीजेपी, पीएम मोदी और एनडीए को चुनौती देना चाहते हैं। वे कितनी भी कोशिश कर लें, विपक्ष एकजुट नहीं हो पाएगा। अगर वे एकजुट होते भी हैं तो देश के लोग यह सुनिश्चित करेंगे कि नरेंद्र मोदी 300 से अधिक सीटों के साथ प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करें।”

भाजपा ने शुक्रवार को उसके खिलाफ मोर्चा बनाने के विपक्षी दलों के प्रयासों की खिल्ली उड़ाई और कहा कि कांग्रेस दूसरों का समर्थन मांग रही है क्योंकि वह 2024 के लोकसभा चुनावों में अकेले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने में असमर्थ है। भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जदयू और अन्य विपक्षी दलों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यह विडंबना है कि आपातकाल के दौरान लोकतंत्र की हत्या देखने वाले कुछ नेता कांग्रेस की छत्रछाया में इकट्ठे हुए हैं।

आपको बता दें कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से मुकाबला करने के लिए संयुक्त रणनीति बनाने के लिए 15 से अधिक विपक्षी दल आज पटना में बैठक कर रहे हैं। बैठक की मेजबानी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कर रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

नहीं थम रही मणिपुर में हिंसा की आग; कुकी उग्रवादियों के हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों की जान गई

नारानसेना:  मणिपुर में जारी हिंसा अभी थमती नहीं दिख रही है। लोकसभा चुनाव के एक ...