Breaking News

अमृतसर के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन पंजाबी गायकों के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में उतरने को तैयार

बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन वर्तमान में वर्ष 2024 को शानदार बनाने के लिए पूरी तरह से केंद्रित और उत्साहित हैं। साल की जोरदार शुरुआत करने के लिए, अभिनेता वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म ‘दशमी’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो 12 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

👉आज की अयोध्या नए भारत की नयी अयोध्या है: योगी आदित्यनाथ

इस बड़ी रिलीज से पहले, अभिनेता अब थोड़ा समय न्यूयॉर्क में ठंड का माझा ले रहे है, जहां वह अपने नए साल की पूर्वसंध्या भी बिताने के लिए तैयार हैं। जैसा की हम सभी जानते हैं कि गौरव वास्तव में 2024 में बॉलीवुड में अभिनय के क्षेत्र में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं, बहुत से लोग शायद संगीत, विशेष रूप से क्षेत्रीय पंजाबी संगीत के प्रति उनके जुनून और प्रेम के बारे में नहीं जानते हैं। यही कारण है कि इस प्रतिभाशाली अभिनेता ने अब पंजाबी गायकों के साथ संगीत उद्योग में कदम रखने की इच्छा व्यक्त की है।

अमृतसर के रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता गौरव सरीन पंजाबी गायकों के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री में उतरने को तैयार

उसी के संबंध में, अभिनेता ने कहा की, संगीत एक भावना है जो वस्तुतः सभी के दिल और आत्मा है। यह शायद दुनिया की उन कुछ चीजों में से एक है जो भाषा-विशिष्ट नहीं है। भारत में बैठा एक व्यक्ति एक शब्द भी समझे बिना ‘डेस्पासिटो’ पर थिरकता है और लॉस एंजेल्स में बैठा एक व्यक्ति ढोल की थाप के साथ भांगड़ा संगीत का आनंद लेता है। यही संगीत की खूबसूरती है।

👉अयोध्या में मोदी का 8 किमी लंबा रोड शो, प्रधानमंत्री ने हाथ हिलाकर किया अभिवादन, लोगों ने सड़क पर फूल बरसाकर जगह-जगह किया स्वागत

हमें उद्योग में बहुत सारे प्रतिभाशाली और मेहनती पंजाबी गायक मिले हैं और अब समय आ गया है कि वे अपनी क्षमता और प्रतिभा के साथ न्याय करें। इसीलिए मैंने अगले साल इन प्रतिभाशाली गायकों के साथ संगीत जगत में धमाल मचाने की कुछ योजनाएं हैं। देखते हैं अगले साल चीजें कैसे सामने आती हैं। अगले साल जल्द ही और अधिक घोषणाएं आपके सामने आएंगी।

👉नई अमृत भारत ट्रेन की अंदर की तस्वीरें आई सामने, इन लग्जरी सुविधाओं से है लैस

गौरव सरीन को एक बार फिर से उनकी आगामी परियोजना ‘दशमी’ के लिए शुभकामनाएं और वह भविष्य में अपने सभी प्रयासों में सफलता प्राप्त करें। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...