Breaking News

नेहा भसीन नए साल की पूर्व संध्या पर अपने शानदार प्रदर्शन से जम्मू में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार

बहुत कम गायकों में मंच को ऊर्जा से भर देने की क्षमता होती है, उनमें से एक नाम है नेहा भसीन। वह मंच पर ऊर्जा भरे अपने प्रदर्शन से अपने दर्शकों का ध्यान सहजता से आकर्षित करने में सफल रहती हैं। जैसे-जैसे नए साल की पूर्वसंध्या करीब आ रही है, जम्मू में लोग का भाग्य खुल रहा है क्योंकि नेहा भसीन वहां नए साल की पूर्व संध्या पर प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। हां, आप ने यह सही सुना।

👉प्रधानमंत्री ने अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया

अपने आगामी प्रदर्शन और उससे पहले के माहौल के बारे में, नेहा ने कहा की नए साल की पूर्वसंध्या के ख़ुशी के अवसर पर नेहा भसीन प्रतिष्ठित जम्मू क्लब में प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहाँ राजनेता, उपराज्यपाल, राज्यपाल और अन्य आईएएस अधिकारी सदस्य हैं।

👉अगर आप भी चाहते हैं निखरी और ग्लोइंग त्वचा तो रात को लगाकर सोयें यह चीजें

जम्मू एक खूबसूरत जगह है और यही कारण है कि इसे ‘धरती पर स्वर्ग’ कहा जाता है। नए साल की पूर्वसंध्या एक ख़ुशी का अवसर है और एक कलाकार के रूप में, आपकी सबसे बड़ी प्रशंसा तब होती है जब आप अपने दर्शकों के बीच खुशी और उत्साह फैलाते हैं। और यही वजह है की मुझे ऐसे विशेष अवसरों पर प्रदर्शन करना पसंद है।

*नेहा भसीन नए साल की पूर्व संध्या पर अपने शानदार प्रदर्शन से जम्मू में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार

हालांकि कुछ लोग कह सकते हैं कि ऐसे दिनों में काम करने पर हमारे खुद के लिए ये त्योहार का दिन छूट जाता है, लेकिन मेरी ऐसी राय बिल्कुल नहीं है। वास्तव में, ऐसे दिनों में मुझे प्रदर्शन करने का मौका मिलता है तो में धन्य महसूस करती हूँ। मैं साल को शानदार तरीके से खत्म करने के लिए उत्सुक हूं।

मेरे लिए, नए साल का जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका अपने प्रशंसकों के लिए मंच पर लाइव संगीत प्रस्तुति देना है। यह एक अच्छा साल रहा है और अब, कड़ी मेहनत करने का और अगले साल की शानदार शुरुआत करने का समय है। मैं इसका इंतजार कर रहा हूं।

👉नववर्ष से पहले बांके बिहारी मंदिर पर भीड़ अचानक हुई कम, खाली-खाली दिखीं गलियां; जानें वजह

उम्मीद और कामना है कि नेहा को जम्मू में प्रदर्शन करते समय वास्तव में बहुत मजा आएगा और वह अपने दर्शकों को मनोरंजन की वह खुराक देना जारी रखेगी जिसके लिए वह हमेशा जानी जाती हैं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...