Breaking News

अज्ञात व्यक्ति ने परचून के खोखे में लगाई आग, लगभग 75 हजार रुपए का नुकसान

बिधूना/औरैया। कोतवाली क्षेत्र के गांव कल्याणपुर जागू में सड़क के किनारे पर रखी परचून की दुकान की पेटी में बीती रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। जानकारी मिलते ही पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया। तब तक में खोखा सहित उसमें रखा सभी सामान जल कर राख हो गया।

अज्ञात व्यक्ति ने परचून के खोखे में लगाई आग, लगभग 75 हजार रुपए नुकसान

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव कल्यानपुर जागू गांव के बाहर सड़क किनारे रखे राजीव गुप्ता पुत्र सीताराम के परचून के  खोखा में गुरुवार की रात करीब 10 बजे किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगा दी। आग लगने की जानकारी गांव वालों ने राजीव व फोन कर 112 पुलिस देने के साथ आग को बुझाने में जुट गये। कुछ देर बाद पुलिस व फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गयी। गांव वालों व फायर ब्रिगेड ने जब तक कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया तब तक खोखा समेत उसमें रखा परचून का सभी सामान जल कर राख हो गया। आग लगने से लगभग 70-80 हजार रुपए का नुकसान बताया गया है।

स्कूलों में शुरू हुआ विशेष टीकाकरण अभियान, टीका लगवाने के लिए बच्चों में दिखी उत्सुकता

अज्ञात व्यक्ति ने परचून के खोखे में लगाई आग, लगभग 75 हजार रुपए का नुकसान

राजीव गुप्ता ने बताया वह शाम करीब 7:30 बजे दुकान में ताला डालकर घर गया था। रात लगभग बजे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पेटी में आग लगा दी है। जिससे पेटी में रखा परचूनी का सारा सामान जलकर राख हो गया। पेटी में समान जलने से लगभग 70 से 80 हजार रुपए का नुकसान हुआ है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी  श्रीकेश भारती ने बताया की आग लगने की जानकारी नहीं है। अगर कोई ऐसा मामला है। तो फोर्स भेजकर मामले को जांच कराई जाएगी और पीड़ित की तहरीर पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

हिंदी-संस्कृत और गुरुकुल शिक्षा भारतीय संस्कृति की त्रिवेणी

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो वीके जैन ने हिंदी, संस्कृत और गुरुकुल शिक्षा ...