Breaking News

The Placement Day : आयोजन में लखनऊ मण्डल में 19 कम्पनियों ने किया 332 लोगों का चयन 

  • सेवायोजन, व्यावसायिक शिक्षा एवं एमएसएमई के संयुक्त प्रयास से अब हर महीने की 21 तारीख को प्लेसमेंट डे का होगा आयोजन

  • प्लेसमेंट डे पर का आयोजन प्रदेश की सभी आईटीआई में हुआ जिसमे विभिन्न कम्पनियों ने प्रतिभाग कर लोगो का किया चयन

  • Published by @MrAnshulGaurav
  • Saturday, May 21, 2022

लखनऊ। प्रदेश सरकार द्वारा मिशन रोजगार योजना के अन्तर्गत लोगो को रोजगार से जोड़ने का कार्य कर रही है। इस कार्य में व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास विभाग द्वारा प्रदेश के विभिन्न जनपदों की आईटीआई मे रोजगार मेले तथा अप्रेंटिसशिप मेले का आयोजन कर लोगो को रोजगार देने का कार्य कर रही है।

The Place Day : आयोजन में लखनऊ मण्डल में 19 कम्पनियों ने किया 332 लोगों का चयन 

उक्त जानकारी देते हुए विशेष सचिव व्यावसायिक शिक्षा एवं कौशल विकास हरिकेश चौरसिया ने बताया कि लोगो को रोजगार से जोड़ने एवं उन्हें आत्मनिर्भर बनाने कार्य निरन्तर किया जा रहा है। इस कड़ी में सेवायोजन, व्यावसायिक शिक्षा एवं एमएसएमई के संयुक्त प्रयास से अब हर महीने की 21 तारीख को प्लेसमेंट डे का आयोजन किया जा रहा है।

इस प्लेसमेंट डे का आयोजन प्रदेश की सभी आईटीआई में आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि आज 21 मई 2022 को प्लेसमेंट डे का आयोजन में प्रदेश की सभी आईटीआई में आयोजन किया गया, जिसमे विभिन्न कम्पनियों ने प्रतिभाग कर लोगो का चयन किया गया।

श्री चौरसिया ने बताया कि आज आयोजित प्लेसमेट डे के आयोजन में लखनऊ मण्डल में 19 कम्पनियों ने प्रतिभाग कर 332 लोगो का चयन रोजगार के लिए किया। उन्होंने बताया कि लखनऊ मण्डल में आईटीआई अलीगंज लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, हरदोई, सीतापुर तथा लखीमपुर खीरी में प्लेसमेट डे का आयोजन किया गया। इसी तरह मेरठ मण्डल में आयोजित प्लेसमेट डे के आयोजन में 20 कम्पनियों ने प्रतिभाग कर 354 लोगो का चयन किया।

About reporter

Check Also

नगर निगम ने फूड पैकिंग की प्लास्टिक को किया ज़ब्त, वाराणसी व्यापार मंडल परिषद मे बैठा धरने पर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Thursday, July 07, 2022 वाराणसी। नगर ...