Breaking News

परिजनों डांटने से नाराज छात्रा ने राजधानी से कटकर दी जान

औरैया। जिले के दिबियापुर क्षेत्र में घर पर हुए विवाद के बाद परिजनों के डांटने से छुब्ध छात्रा ने दिबियापुर रेलवे क्रासिंग से पश्चिम की ओर जाकर अप लाइन में राजधानी एक्सप्रेस आते देख पटरी पर लेट गई। कुछ देर में पूरी राजधानी एक्सप्रेस उसके ऊपर से गुजर गई। जिससे उसकी मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फफूंद के गांव केशमपुर पसईपुर निवासी भागीरथ शर्मा की 22 वर्षीय बेटी शिवानी शर्मा फफूंद के राम कुमार भारतीय महाविद्यालय में बीए फाइनल की छात्रा थी। रविवार की रात किसी बात को लेकर उसकी परिजनों से कहासुनी हो गई। जिस पर उसके पिता व भाई ने उसे डांट दिया।

इससे नाराज होकर वह सोमवार की सुबह पांच बजे घर से चुपचाप निकल आई। घर वालों ने देखा तो उसकी तलाश की। उधर छात्रा किसी तरह वह दिबियापुर के रेलवे क्रासिंग से पश्चिम की ओर पहुंच गई। यहां वह काफी देर तक टहलती रही करीब नौ बजे आप लाइन पर राजधानी आते देख वह पटरी पर लेट गई।

वहां से निकल रहे लोग जब चिल्लाए तब तक उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई और उसकी मौत हो गई थी। मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मृतका के पास मिले पहचान पत्र से शिनाख्त की और उसमें लिखे नम्बर पर परिजनों को सूचना दी।

शिवानी की तलाश कर रहे परिजनों को जैसे ही मौत की सूचना मिली तो वह बदहवास हो गए। रोते बिलखते परिजन मौके पर पहुंचे। मृतका तीन भाई बहन थी। अब तीनों भाइयों के हाथ में रखी बांधने वाला कोई नहीं बचा। भाइयों का रो रो कर बुरा हाल था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...