रुद्राभिषेक : देश प्राकृतिक आपदाओं से बचे, राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय खिलाड़ियों का अच्छा प्रदर्शन हो और और देश की आर्थिक प्रगति हो

वाराणसी: अखिल भारतीय चौरसिया महासभा व चौरसिया समाज बनारस के संयुक्त तत्वावधान में आज नागपंचमी के पावन पर्व पर एक भव्य रुद्राभिषेक का आयोजन प्रदेश की सबसे बड़ी पान मंडी पानदरीबा, वाराणसी में आयोजित की गयी।

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अजय चौरसिया ने कहा कि नागपंचमी का यह पर्व पूरे देश में चौरसिया दिवस के रूप में मनाया जाता है। शास्त्रों में नागपंचमी के दिन नागपूजा और रुद्राभिषेक को विशेष रूप से लाभकारी बताया गया है। चौरसिया समाज ने आज देश को प्राकृतिक आपदाओं से बचाने, भारतीय खिलाड़ियों से कामन वेल्थ खेल में अच्छे प्रदर्शन और देश की आर्थिक उन्नति और प्रगति के लिए रुद्राभिषेक किया।

इस अवसर पर संयुक्त महासचिव सुधीर चौरसिया ने कहा कि समाज के कल्याणार्थ इस रुद्राभिषेका आयोजन किया गया और हमारे समाज के लोगों ने मिलकर इस कार्यक्रम को भव्य रूप दिया जिसका मैं आभार प्रकट करता हू और चौरसिया समाज भविष्य में भी देश और समाज के हित में इस तरह का आयोजन करके अपना सामाजिक कर्त्तव्य निभाती रहेगी।

इस अवसर पर अखिल भारतीय चौरसिया महासभा के कार्यकारी अध्यक्ष प्रदीप चौरसिया, बरई सभा काशी के अध्यक्ष इंदर नाथ चौरसिया, महामंत्री कृष्णकांत चौरसिया, सोहन चौरसिया, विजय चौरसिया, अजय चौरसिया, अमित चौरसिया एड. संजीव चौरसिया, अभिनव चौरसिया एड. अरविन्द चौरसिया, मनोज चौरसिया, महिला अध्यक्ष प्रतिमा चौरसिया, रेखा चौरसिया एवं समाज के हजारों गणमान्य बन्धु उपस्थित रहे।

About reporter

Check Also

शस्त्र फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, असलहा-कारतूस व उपकरण समेत दो व्यक्ति गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना ऐरवाकटरा पुलिस ने ...