Breaking News

उत्तर प्रदेश में एक और भाजपा विधायक की कोरोना संक्रमण से मौत

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का कहर जोरों पर जारी है। कोरोना संक्रमण अब तक कई लोगों को मौत की नींद सुला चुका है। कोविड-19 संक्रमण के कारण भाजपा के एक और विधायक सुरेश श्रीवास्तव की मौत हो गई है। इससे पहले औरैया की सदर सीट से भाजपा विधायक रमेश दिवाकर की भी कोरोना संक्रमण के चलते गुरूवार शाम मौत हो गई थी। योगी आदित्यनाथ मंत्रिमंडल के दो कैबिनेट मंत्री भी कोरोना के कारण पहले ही जान गंवा चुके हैं।

अब लखनऊ पश्चिम विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव की शुक्रवार देर शाम कोरोना के कारण मौत हो गई। सुरेश श्रीवास्तव गत दिनों कोरोना संक्रमित पाये गये थे, जिसके बाद इलाज के लिये उन्हें राजधानी लखनऊ के संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (पीजीआई) के कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बताते चलें कि उनकी पत्नी मालती भी कोरोना संक्रमित थी, जबकि छोटा बेटा सौरभ भी कोरोना संक्रमित है। सुरेश श्रीवास्तव मूल रूप से बलरामपुर के रहने वाले थे लेकिन लखनऊ को उन्होंने अपनी कर्मभूमि बनाया। उनकी गिनती लखनऊ में भाजपा की नींव रखने वाले प्रमुख नेताओं के रूप में होती है। वे जनसंघ से जुड़े रहे। उन्होंने वकालत की डिग्री लेने के बाद कुछ वर्षों तक सुप्रीम कोर्ट के वकील के रूप में भी कार्य किया था।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...