Breaking News

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के लिये हिन्दू महासभा ने कसी कमर

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा की राश्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक एवं उत्तर प्रदेश इकाई के अधिवेशन की तिथि घोषित होने के साथ ही इसको सफल बनाने के लिये पार्टी ने कमर कसनी शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि आगामी 20 दिसम्बर को अयोध्या में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक अयोध्या में आयोजित की जा रही है जबकि एक दिन पूर्व 19 दिसम्बर को यहीं पर हिन्दू महासभा उत्तर प्रदेश इकाई का अधिवेशन होना है। इन दोनों कार्यक्रमों को सफल बनाने को लेकर प्रान्तीय अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने वरिष्ठ राष्ट्रीय नेताओं के साथ चर्चा करने के साथ उत्तर प्रदेश इकाई के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को तैयार रहने को कहा है।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष त्रिदंडीजी महाराज, कार्यकारी अध्यक्ष रवीन्द्र द्विवेदी सहित राश्ट्रीय पदाधिकारियों के साथ देश के विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों के अलावा प्रदेश प्रभारियो और संयोजकों के साथ सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्षों, प्रभारियों और संयोजकों को भी आमंत्रित किया गया है। श्री त्रिवेदी ने बताया कि प्रान्तीय अधिवेशन एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगभग एक हजार से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद है।

प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने बताया कि प्रान्तीय अधिवेशन एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक स्थल सुनिश्चित कर तैयारियां शुरू करने लिये जल्द ही अयोध्या दौरे पर पहुंचेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...