Breaking News

फेसबुक पर असलाहों का प्रदर्शन पड़ा महंगा, पूर्व प्रधान समेत दो लोग गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। जिले में कानून के डर से बेखौफ एक युवक को अपनी फेसबुक आईडी पर हथियारों का प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने हथियार का प्रदर्शन करने वाले युवक और उसे हथियार देने वाले एक पूर्व प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

क्या था मामला

फ़िरोज़ाबाद के एक युवक ने अपनी फेसबुक आईडी पर हथियार और कारतूसों के कुछ फोटो शेयर किए थे। जिनमें से एक तो लाइसेंसी बंदूक थी, जबकि एक अवैध तमंचा था। इस मामले की जानकारी जब पुलिस तक पहुंची तो इस मामले की जांच में पुलिस की साइबर सेल को लगाया गया। साइबर सेल ने जब जांच की तो यह आईडी रवि यादव नमक एक युवक की निकली, जो खैरगढ़ थाना क्षेत्र के नायकपुर गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने दो लोग किये गिरफ्तार

पुलिस ने जब रवि यादव को गिरफ्तार किया तो उसने पुलिस को बताया कि यह हथियार गांव के ही पूर्व प्रधान ने उसे दिए हैं जो खेत की रखवाली के लिए हैं। इसके बाद पुलिस ने रवि यादव और हथियार देने वाले पूर्व प्रधान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने दोनों के कब्जे से नाजायज तमंचे भी बरामद किए हैं।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया है कि हथियारों का फेसबुक पर प्रदर्शन करने वाले रवि यादव और उसे हथियार देने वाले नायकपुर गांव के पूर्व प्रधान को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है अभियुक्तों के बयान के आधार पर जो बातें निकलकर सामने आ रही हैं उसी के मुताबिक कार्यवाही को आगे बढ़ाया जा रहा है।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...