Breaking News

प्रमोद यादव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पत्नी-प्रेमी समेत चार लोग गिरफ्तार

फ़िरोज़ाबाद। जिले में मक्खनपुर थाना क्षेत्र में पांच दिन पहले हाइवे के नीचे एक युवक का शव बरामद हुआ था। पुलिस ने इस सनसनी खेज घटना का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और मृतक के ममेरे भाई समेत चार हत्यारोपियों को अरेस्ट किया है। घटना के पीछे नाजायज संबंधों के विरोध की बात निकलकर सामने आयी है।

क्या था मामला

जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र में हाइवे पर गांव सांती के पास एक अज्ञात शव बरामद हुआ था। प्रथम दृष्टया यह एक एक्सीडेंट लग रहा था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि उसका गला भी घोंटा गया था। मृतक की शिनाख्त गांव जेबड़ा निवासी प्रमोद यादव के रूप में हुय, जो 15 जुलाई को कारखाने में काम करने के लिए घर से निकला था।

कैसे हुआ खुलासा

मामले की जांच में जुटी पुलिस को जानकारी हुयी कि प्रमोद के घर उसके ममेरे भाई मोहन का आना जाना था और मोहन का मृतक की पत्नी प्रियंका से नाजायज संबंध भी था। लिहाजा पुलिस ने प्रियंका को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया।

कौन-कौन पकड़ा गया

प्रमोद यादव की हत्या के आरोप में पुलिस ने मृतक की पत्नी प्रियंका, प्रेमी मोहन और मोहन के दो साथियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से प्रमोद को TUV गाड़ी में बैठाया। उसे कोल्डड्रिंक में नशीली गोलियां दीं औऱ फिर गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। घटना को हादसे का रूप देने के मकसद से उसके ऊपर कार भी चढ़ायी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त TUV गाड़ी और रक्तरंजित गमछा भी बरामद कर लिया है। आरोपियों को उस समय अरेस्ट किया गया जब सभी भागने की फिराक में थे तभी उन्हें उसायनी गांव स्थित मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

रिपोर्ट-अरविन्द शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

स्वयं सहायता समूहों को अपनी गतिविधियों को बढ़ावा देने हेतु दिया जा रहा है भरपूर प्रोत्साहन- केशव प्रसाद मौर्य

• समूहों को दी जाने वाली रिवाल्विंग फण्ड की धनराशि की गयी दो गुनी उत्तर ...