Breaking News

बिग बॉस के घर में है भूत, डर से रात भर सो नहीं पा रहे कंटेस्टेंट्स

घरवालों ने बिग बॉस के घर में हो रहे अजीबों गरीब घटनाओं का जिक्र किया. कंटेस्टेंट ने अपना डर ज़ाहिर करते हुए कहां कि घर में कुछ तो ऐसी एनर्जी है जो की अच्छी नहीं हैं. सबसे पहले पवित्रा ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने रात में सिलेंडर बंद किया था पर सुबह वह ऑन था. इसके बाद एजाज खान ने कहा कि वे जब भी उठते हैं तो उन्हें कई बार कुछ काली सी परछाई आसपास से गुजरती नजर आई है. इस चीज़ को लेकर वो बहुत डरते हैं. रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली ने भी कहा कि वे रात भर सो नहीं पाईं. घर में हो रही ऐसी घटनाओं से घर वाले डरे हुए है.

शो के अंत में भी एजाज खान ने पवित्रा के साथ हुई घटना का जिक्र किया.उन्होंने बताया कि रात को पवित्रा को गले पर किसी ने मारा, जिसके बाद से वो डर गई थी. इस घटना के बद वो एजाज के पास आईं और अपने साथ हुई आप-बीती सुनाई.

ऐसा पहली बार नहीं था जब उन्हें ऐसा महसूस हुआ था. इससे पहले भी कई बार घर में इस तरह की घटना के बारे में बात उठी थी. इससे पहले के सीजन में कंटेस्टेंट्स ने डरावनी घटनाओं का जिक्र किया है. बिग बॉस का घर हॉन्टेड होने की चर्चा पहले भी कई कंटेस्टेंट कर चुके हैं. अब ये सच है या वहम ये तो घरवाले ही समाज पाएंगे.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...