Breaking News

एश्ले बार्टी ने ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2022 महिला सिंगल का खिताब किया अपने नाम, डेनिएल कोलेन्स को हराया

ऑस्ट्रेलियाई ओपन की महिला सिंगल का ख़िताब एश्ले बार्टी ने जीता। उन्होंने फाइनल में अमेरिका की डेनिएल कोलेन्स को लगातार दो सेट में हराकर साल का पहला ग्रैंडस्लैम टाइटल अपने नाम किया।

एश्ले बार्टी के कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमे वह ऑस्ट्रेलियाई ओपन 2022 के मैचों से पहले क्रिकेट खेलती हुई नजर आईं थी। आपको बता दें कि एश्ले बार्टी पूर्व महिला क्रिकेटर रही हैं, जिन्होंने बिग बैश लीग में भी कई मैच खेले हैं।

2014 यूएस ओपन के बाद एश्ले बार्टी ने टेनिस जगत से दूरी बनाने का फैसला लिया था, एश्ले ने ऐसा करने के पीछे का कारण अपनी कम उम्र को बताया।एश्ले बार्टी ने महिला बिग बैश लीग में बतौर क्रिकेटर हिस्सा भी लिया था.

क्रिकेट करियर की शुरुआत वेस्टर्न सुबुरबस डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए की, ये ब्रिस्बेन वीमेन प्रीमियर क्रिकेट लीग की एक टीम है।

उन्होंने इस टीम के लिए खेलते हुए अपने दूसरे ही मैच में प्रभावी प्रदर्शन किया, उन्होंने 63 रन बनाए और साथ ही 2 विकेट भी चटकाए। इस टीम के लिए उन्होंने 13 मैच खेले, और इसमें अच्छा करने के कारण उन्होंने बिग बैश लीग के पहले सीजन में ब्रिस्बेन हीट टीम में जगह पाई।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...