Breaking News

OMG: इस कपल ने हवा में लटकर की शादी, देखने वालों का लगा तातां

शादी को यादगार बनाने के लिए कई लोग पहले से ही प्लानिंग करते हैं जिनमें कुछ लोग थीम वेडिंग प्लान करते हैं, तो वहीं कुछ वेडिंग में कुछ एक्ट प्लान करते हैं। मगर आपने कभी ऐसी शादी देखी है जिसमें एक्ट के साथ-साथ स्टंट भी भरा होता है। अगर नहीं तो आज हम आपको अपनी इस खबर में दिखाएंगे एक ऐसी शादी जिसको देखकर आप भी रह जाएंगे हक्के-बक्के।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक प्रेमी युगल एक अनोखे अंदाज में शादी के बंधन में बंधते हुए नजर आ रहे हैं। ये मामला जर्मनी का बताया जा रहा है जहां एक कपल ने ना तो जमीन में और ना ही आसमान में बल्कि हवा में बीचों-बीच लटकर शादी की है।

दुल्हन का नाम एना ट्रेबर बताया जा रहा है और वह पेशे से बतौर एक हाई-वायर आर्टिस्ट हैं। बता दें कि, एना रस्सियों पर ज्यादा स्टंट करती हैं इसलिए शायद अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए उन्होंने इस एक्ट को चुना। इतना ही नहीं एना के पिता भी बतौर हाई-वायर आर्टिस्ट का काम करते हैं और शादी में वह एक ओर से झूले को दूसरी ओर ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस शादी में कई लोगों ने शिरकत की जिसके बाद देखने वाले लोगों का तातां लग गया। इस अनोखी शादी को देखकर जहां हर कोई हैरान है वहीं अधिकतर लोग इस कपल के हिम्मत की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इन तस्वीरों को CCTV ने अपनी फेसबुक अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही इसको अब तक करीब 2 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

विभाजन विभीषिका स्मृति दिवस पर विशेष : ‘मुझे आज भी याद है वो मुनादी, जब 13 अगस्त की भोर में कहा गया धर्म बदल लो या पाकिस्तान छोड़ दो’

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत विभाजन की विभीषिका झेल चुके 94 साल ...