Breaking News

अंतिम बार बेटे को देखना चाहता है अतीक अहमद, जिला अदालत में दी ये अर्जी

माफिया अतीक अहमद बेटे की मौत के बाद से बुरी तरह टूटा हुआ है। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बेटे असद को अंतिम बार देखना चाहता है। उसके जनाजे में शामिल होने के लिए जिला अदालत में अर्जी दी है।

👉लॉकअप में अतीक के आंसू पोछ पैर दबाता रहा अशरफ, जानिए हैरान कर देने वाली पूरी खबर

अतीक अहमद

इस अर्जी पर शनिवार 15 अप्रैल को सुनवाई होगी। असद का शव लेने के लिए परिजन एवं अधिवक्ता झांसी गए हुए हैं। शव देर रात तक प्रयागराज आने की संभावना है।

अधिवक्ताओं की एक टीम ने बताया कि शुक्रवार को अदालत में अवकाश था। इस दौरान अतीक की अर्जी आई लेकिन अवकाशकालीन पीठ को इस संबंध में सुनवाई का क्षेत्राधिकार प्राप्त नहीं है, इसलिए शनिवार को क्षेत्राधिकार प्राप्त न्यायालय के पीठासीन अधिकारी के समक्ष इस संबंध में अर्जी पर सुनवाई की जाएगी।

👉भारत में कोरोना बढ़ रही कोरोना की रफ़्तार, एक्टिव केस भी 50 हजार के पार

वकीलों ने यह भी बताया कि जब अतीक अहमद के पिता फिरोज अहमद की मृत्यु हुई थी उस समय भी अतीक जेल में बंद था। पिता के जनाजे में शामिल होने के लिए अनुमति ली गई थी। आज खुद के बेटे के जनाजे में शामिल होने के लिए अदालत से अनुमति मांग रहा है।

अतीक अहमद के बेटे असद का शव शुक्रवार देर रात तक प्रयागराज लाया जा सकेगा। असल में असद के रिश्तेदार सुबह देर से प्रयागराज से झांसी के लिए रवाना हुए। ऐसे में रात साढ़े सात बजे झांसी पहुंचे। पुलिस के साथ लिखापढ़ी पूरी करने में कुछ वक्त लगा। माना जा रहा है कि रात दो बजे के बाद ही असद का शव प्रयागराज लाया जा सकेगा। ऐसे में परिवार वाले अब शनिवार सुबह असद के शव को सुपुर्दे खाक कर सकेंगे।

असद के नाना मो हारून, मौसा डॉक्टर अहमद उस्मान, अधिवक्ता हिमांशु पांडेय, राज शर्मा और दो अन्य रिश्तेदार शुक्रवार दिन में साढ़े ग्यारह बजे कार से झांसी के लिए रवाना हुए। इससे पहले असद के शव को प्रयागराज लाने को लेकर पेच फंसा रहा।

ऐसे में असद के शव पुलिस ही यहां लाकर सौंप दे तो बेहतर है। सुबह जब शव लेने झांसी किसी के न जाने की खबर फैली तो अतीक के वकील विजय मिश्र ने घरवालों से संपर्क किया। धूमनगंज पुलिस से भी बात की गई। अधिवक्ता विजय मिश्र के मुताबिक, आखिर में वकीलों के साथ परिवार के लोग शव लेने के लिए रवाना हुए। इस जद्दोजहद में काफी समय निकल गया। परिवार वाले शुक्रवार रात झांसी पहुंचे तो अब शव लेकर देर रात ही वापस प्रयागराज आ सकेंगे।

असल में असद के नाना मो. हारून और मौसा उस्मान गुरुवार रात ही में प्रयागराज से झांसी के लिए रवान हो गए थे। आधे रास्ते से परिवार वाले प्रयागराज लौट आए थे। उनका कहना था कि अतीक का पूरा परिवार जेल में है या फिर फरार घोषित कर दिया गया है। जो भी इस मामले में पड़ता है, उसे आरोपित बना दिया जाता है।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...