Breaking News

बिधूना में भाजपा पर जमकर निशाना साधते हुए अखिलेश बोले- गर्मी निकालने वालों की 10 मार्च को निकलेगी भाप

औरैया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार, 16 फरवरी को, बिधूना में जन समूह को संबोधित करते हुए कहा कि बिधूना विभिन्न समाजवादियों का क्षेत्र रहा है यहाँ के लोगो ने कभी भी समाजवादी विचारधारा का साथ नहीं छोड़ा। उतार-चढ़ाव के बाद भी समाजवादियों ने उनका और नेता जी मुलायम सिंह यादव का साथ नही छोड़ा है। किसी ज़माने में डॉक्टर राम मनोहर लोहिया को चुनाव लड़ाने का काम किया है।

बिधूना में समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में आयोजित जनसभा में अखिलेश ने आगे कहा कि बिधूना में जन सभाओं को संबोधित करते हुए हम शतक लगा चुके हैं। तीसरे चरण में समाजवादियों के ‘घर के चुनाव’ में सपा की साइकिल की रफ्तार बढ़ चुकी है। अंतिम चरण तक तो भाजपा के भूतों के भूत नाचेंगे। उन्होंने कहा कि  अखिलेश यादव ने कहा कि हमने अपनी सरकार में नेत्र चिकित्सालय से लेकर बस स्टैंड के तक अच्छी सड़कों का जाल बिछाया था, लेकिन अब सरकार बनने पर और तेजी से विकास होगा। भाजपा ने दिव्यापुर में प्लास्टिक सिटी का काम रोका। उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हमारी सरकार बनने पर सूची बनाकर उद्योग लगाने का काम होगा, सड़कों का जाल बिछाया जाएगा, 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त मिलेगी, किसानों को सिंचाई के लिए बिजली फ्री होगी। बेटियों के लिए कन्याधन में 36 हजार रुपए मिलेंगे, गरीब परिवार के लोगो की माताओं बहनों को 18 हजार मिलेंगे।

उन्होंने यहां तक कह दिया कि कृषि कानूनों का भी विरोध करने वाले किसानों पर जीप चढ़ा दी गयी और सरकार से पैरवी करने पर दोषियों को जमानत भी मिल गयी है। लेकिन, जनता के न्यायालय में उन्हें जमानत नही मिली है।किसान अपना वोट सपा के पक्ष में दे कर, जान लेने वाली भाजपा सरकार की जमानत जब्त करायेगा। उन्होंने लाल पोटली में अन्न दिखाते हुए कहा कि सकल्प ले लिया है भाजपा को हराएंगे ही नहीं, बल्कि सत्ता से हटाने के लिए जमानत भी कराएंगे। वही इस जनसभा में सपा प्रत्याशी रेखा वर्मा, रचना सेंगर, देवेश शाक्य, विनय शाक्य, राजवीर सिंह यादव, नवल किशोर आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...