Breaking News

औरैया: पांच दिन से लापता अभिकर्ता का शव रेलवे ट्रैक पर मिला

औरैया। जनपद के दिबियापुर क्षेत्र में पांच दिन से लापता डाक अभिकर्ता का शव आज रेलवे ट्रैक पर मिला। परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के मुताबिक कस्बा दिबियापुर के मोहल्ला कैलाश बाग निवासी डाकखाना अभिकर्ता मनोज दुबे (35) विगत 24 अगस्त को मोटरसाइकिल से घर से निकले थे पर शाम तक घर नहीं पहुंचने पर परिजनों द्वारा उन्हें ढूढ़ने का काफी प्रयास किया, पर कोई जानकारी न होने पर उन्होंने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार की सुबह कन्हों गांव के समीप दिल्ली-हावडा रेल पथ पर रेलवे लाइन के बीचो-बीच मनोज दुबे का शव व बाइक साइड में खड़ी मिली, जिस पर हेलमेट भी था। रेलवे ट्रैक पर शव को देख कर क्रासिंग पर डयूटी कर रहे गार्ड ने पुलिस को सूचना दी।

सूचना पाकर पुलिस एवं परिजन घटना स्थल पर पहुँचे। जहां पर परिजनों ने मनोज की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने और पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा शव उठाने के समय विरोध व्यक्त किया। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस मुर्दाबाद के नारे भी लगाए और पुलिस से बड़ा सवाल किया कि पांच दिनों तक पुलिस क्या करती रही।

Loading...

घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक सुनीति, अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व क्षेत्राधिकारी सुरेन्द्र नाथ आदि भी मौके पर पहुंच गए हैं। बताते चलें कि पांच दिन से लापता मनोज की भाभी ने भी हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंकने की बात कह रही है। घटना की जानकारी होने पर मृतक के बड़ा भाई के.के. दुबे बेहोश हो गए, वहीं उसकी पत्नी, मासूम पुत्री व पिता रामबाबू दुबे भी सदमे से उबर नहीं पा रहे है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

चौराहों पर फोटो नहीं, दरिन्दों को दी जाये फांसी: हिन्दू महासभा

लखनऊ। अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हाथरस काण्ड की कड़ी निन्दा करते हुए कहा कि ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *