Breaking News

औरैया : देवर ने चाकू से गोदकर की भाभी की हत्या

औरैया। जिले के बिधूना क्षेत्र में रविवार की शाम सम्पत्ति में बंटवारे व एकतरफा प्यार में पागल देवर ने चाकुओं से गोदकर अपनी भाभी की हत्या कर दी। शराब के नशे में युवक ने घर के अंदर बेड पर सो रही #भाभी पर चाकुओं से हमला कर दिया, जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। एसपी ने भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली।

पुलिस सूत्रों ने रविवार की शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोतवाली बिधूना की चौकी रुरुगंज क्षेत्र के गांव पुर्वा पीताराम निवासी महिला #गुड्डन देवी (38) के पति विजय सिंह की मौत 2 बर्ष पहले गुजरात के अहमदाबाद में एक कंपनी में कार्य करते समय हो गई थी। इसके बाद महिला ने अपने मौसेरे देवर पुर्वा पीताराम निवासी रामप्रकाश दिवाकर के साथ शादी रचा ली थी और अपने तीन बच्चों के साथ अपना जीवन-यापन करने लगी थी।

रविवार की शाम करीब चार बजे महिला गुड्डन दिवाकर अपने घर के अंदर बेड पर सो रही थी और उसके तीनो बच्चे बाहर किसी काम में लगे हुए थे। तभी मौका पाकर उसके पहले पति का छोटा भाई (देवर) भूरा पुत्र मनोहर लाल घर के अंदर जा पहुंचा और नशे में धुत देवर भूरा ने भाभी का गला दबाकर चाकू से एक के बाद एक कई हमले कर दिये। जिससे उसकी गर्दन और स्तन पर गहरे घाव हो गए और खून बहने लगा।

यह देख भूरा घर से भाग गया और महिला की बेड पर मौत हो गई। कुछ देर बाद घर पहुंचे बच्चों ने यह नजारा देखा तो वह डर गए और बाहर आकर जानकारी लोगो को दी। घर के अंदर लोग पहुचे तो देखा खून से लथपथ महिला का #शव बेड पर पड़ा हुआ है। लोगो ने पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुचे क्षेत्राधिकारी बिधूना महेन्द्र प्रताप सिंह ने जांच की और बताया कि फोरेंसिक टीम की मदद से हर पहलू पर पहुँचने की कोशिश की जा रही है। इसी बीच आरोपी भूरा फरार हो गया। पुलिस की कई टीम भूरा को पकड़ने के लिए आसपास गांवो में दबिश दे रही हैं।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि शाम को देवर ने अपनी भाभी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी है। आरोपी और मृतका का नाजायद को लेकर विवाद है उसी को लेकर आरोपी ने महिला की हत्या की है पुलिस पोस्टमार्टम करा रही है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 5 टीमें गठित की गई है। जल्द से जल्द आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बाजरा : पोषण का पावर हाउस

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बाजरा गरीबी के खिलाफ लड़ाई में अपार क्षमता ...