Breaking News

औरैया: सपा एमएलसी समेत 11 पर गैंगस्टर की कार्रवाई

औरैया। जनपद के सदर थाना क्षेत्र में 15 मार्च को हुए डबल मर्डर केस में जेल में निरुद्ध सपा नेता एमएलसी कमलेश पाठक व उनके दो भाइयों समेत 11 लोगों के खिलाफ पुलिस ने गैंगस्टर की कार्रवाई की है।

एसपी सुनीति ने बताया कि बीते 15 मार्च को शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नारायनपुर में अधिवक्ता मंजुल चौबे समेत उनकी बहन सुधा की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसमें जेल में निरूद्ध सपा एमएलसी कमलेश पाठक व उनके दोनों भाई संतोष पाठक व रामूू पाठक समेत कुलदीप अवस्थी, विकल्प अवस्थी, राजेश शुक्ला भागवताचार्य, अवनीश प्रताप सिंह, लवकुश, आशीष दुबे, शिवम अवस्थी व रविंद्र चौबे के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई की गयी हैं।

उन्होंने बताया कि इन लोगों द्वारा मोहल्ला नरायनपुर स्थित पंचमुखी मंदिर की बेशकीमती जमीन हड़पने को लेकर अधिवक्ता व उसकी बहन की गोली मारकर दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इनके समाज विरोधी क्रिया कलाप पर अंकुश लगाने के लिए इनके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की गई है। पूर्व में भी एमएलसी कमलेश पाठक पर गैंगस्टर की कार्रवाई की जा चुकी है जो बाद में शासन स्तर से वापस हो गई थी। कुलदीप अवस्थी के ऊपर पहले से ही गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...