Breaking News

औरैया : एसडीओ हाइडिल व उसके साथी पर सामूहिक दुराचार का मुकदमा दर्ज

औरैया। जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र में एक पीड़िता ने न्यायालय के आदेश पर एसडीओ हाइडिल व उसके साथी के विरुद्ध डरा धमकाकर सामूहिक दुराचार करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि न्यायालय के आदेश पर दर्ज किए गए उक्त मुकदमे में सदर क्षेत्र निवासी एक पीड़िता ने वर्तमान में बिजली विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात जितेन्द्र पर आरोप लगाया है कि वह उसके साथ 2016 से उसका शारीरिक शोषण करता चला आ रहा है और मना करने पर नग्न फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है।

आरोप है कि एक जून 2020 को आरोपी जितेन्द्र ने फोन कर कहा कि तुम चाहो तो तुम्हारी सारी फोटो व वीडियो आदि तुम्हारे सामने डिलीट कर सकता हूं इसलिए तुम जालौन चौराहा पर आ जाओ।

इसके लिए आरोपी ने एक शर्त रखी जो फोन पर नहीं सामने आने पर बताने की बात कही। पीड़िता ने बताया कि जिस पर मैं बताए गए समय पांच बजकर दस मिनट पर जालौन चौराहा पहुंच गई, जहां पर जितेन्द्र एक कार में बैठा था और ड्राइवर की सीट पर एक अज्ञात व्यक्ति बैठा था। मेरे कार के पास पहुंचने पर जितेन्द्र ने कुछ जरूरी बात करने व सामने फोटो व वीडियो डिलीट करने का आश्वासन देकर कार में बैठने को कहा। पीड़िता ने बताया कि इस पर वह कार में बैठ गई, तभी जितेन्द्र उसे जालौन रोड स्थित मंगला काली मंदिर के बीहड़ की तरफ ले गया। जब पीड़िता ने पूछा कि बीहड़ की तरफ क्यों लाए हो, तो उसने एकांत में बात करने को कहा।

पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया कि जितेन्द्र व ड्राइवर ने उसे एकांत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया, जब पीड़िता ने पुलिस से शिकायत करने की बात कही तो जितेन्द्र ने उसे लात घूसों से मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया। जिससे उसके शरीर पर काफी चोंटे आईं हैं। पीड़िता ने बताया कि जितेन्द्र ने उसे रिपोर्ट करने पर जान से मारने एवं फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि थाने रिपोर्ट लिखाने पहुंचने पर पुलिस ने उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। जिसके बाद उसने न्यायालय की शरण ली जिसके आदेश पर पुलिस ने आज नामजद एसडीओ जितेन्द्र कुमार व एक अज्ञात के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया है। इस संबंध में सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ यादव ने बताया कि नामजद आरोपी बिजली विभाग का एसडीओ बताया जाता है। कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज किया गया है, जांच की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय होगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...