Breaking News

औरैया: पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर लुटेरे, लूट का माल बरामद

औरैया। जनपद की फफूंद पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरे गिरोह के तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है। अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित ने गुरुवार को जानकारी देते हुए बताया कि विगत 21 जुलाई को बिधूना तहसील से ड्यूटी करके अपने घर जा रहे लेखपाल राजीव कुमार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा लगाकर लूट लिया था। जिस मामले में बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठीत की गई थी।

देर शाम पुलिस टीम गस्त कर रही थी तभी मुखबिर की सूचना आई कि फफूंद-औरैया मार्ग पर स्थित केशमपुर टी प्वाइंट पर तीन लुटेरे असलहा लिए बाइक से किसी को लूटने की फिराक में खड़े हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच चारो तरफ से घेरा बंदी करके तीनो लुटेरों को पकड़ लिया। पकड़े गये लुटेरों ने अपना नाम गुड्डू उर्फ जाकिर, पप्पू उर्फ अब्दुल रहमान पुत्रगण भगत खां व विकास पुत्र राजेन्द्र सिह यादव निवासीगण ग्राम बगरा थाना माधवगढ जिला जालौन बताया।

पुलिस ने इनके कब्जे से असलाह व कारतूस सहित लेखपाल राजीव कुमार से लुटे गये 2300 रुपये, मोबाइल, आधार कार्ड व घटना प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद की। पकड़े गये बदमाशों में से गुड्डू उर्फ जाकिर के ऊपर मध्यप्रदेश व उतर प्रदेश के कई थानों में 13 मुकदमें दर्ज है। अपर पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को दस हजार रुपये का पुरस्कार दिया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...