Breaking News

विभिन्न मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान सभा ने दिया एकदिवसीय धरना

रोहनिया/वाराणसी। आराजी लाइन क्षेत्र के मिल्कीचक पटेल बस्ती में राम गोपाल पटेल के आवास पर बुधवार को दोपहर में स्वामीनाथन आयोग मांग के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जो बयान आया है उसके खिलाफ तथा मोहनसराय से अदलपुरा जाने वाली जर्जर मार्ग को लेकर राजातालाब मंडल की तरफ से अखिल भारतीय किसान सभा द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अखिल भारतीय किसान सभा राजातालाब मंडल के मंत्री राम गोपाल पटेल ने कहा कि विगत दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शाहंशाहपुर स्थित सब्जी अनुसंधान केंद्र पर आयोजित किसान संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के लिए मोहनसराय से अदलपुरा जाने वाली बदहाल छतिग्रस्त रोड से होते हुए गयी लेकिन इस रोड की मरम्मत के लिए किसी प्रकार का चर्चा भी नहीं किया।

इस रोड से क्षेत्र के हजारो किसान रोज साइकिल पर सब्जी लेकर बेचने के लिए भोर में राजातालाब सब्जी मंडी जाते हैं। खस्ताहाल सड़क की वजह से किसी भी दिन किसानों के साथ बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती है। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामचंद्र शास्त्री तथा संचालन राम गोपाल पटेल व धन्यवाद ज्ञापन सियाराम यादव भानू ने किया। धरना प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से रामगोपाल पटेल, रामचंद्र शास्त्री, सियाराम यादव, विनय उपाध्याय, कुंदन पटेल, रामदेव, डॉक्टर हौसला राम, फकीर, रामा देवी, बसंती देवी मौजूद लोग रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...