Breaking News

AUS vs ENG: इंग्लैंड की टीम ने 50.1 ओवर में दस विकेट खोकर बनाए 147 रन, यहाँ देखे अपडेट

इंग्लैंड के गाबा में पहले एशेज टेस्ट के पहले दिन टॉस जितने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 50.1 ओवर में दस विकेट खोकर 147 रन बनाए।

खेल के दूसरे सत्र में इंग्लैंड की टीम ने आठ विकेट गंवाए।ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी इयान चैपल ने कहा टीम के कप्तान जो रूट एक बहुत अच्छे बल्लेबाज हैं फिर भी वे 0 पर आउट हो गए।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज की पहली गेंद पर सलामी बल्लेबाज रॉरी बर्न्स का विकेट गंवा दिया. बादल छाए हुए थे, पिच पर घास है और ऐसे में रूट का फैसला गलत साबित हुआ. स्टार्क की स्विंग लेती यॉर्कर पर बर्न्स मैच और सीरीज की पहली ही गेंद पर पवेलियन लौट गए.

वे खाता भी नहीं खोल पाए. 1936 के बाद पहला अवसर था जब ऑस्ट्रेलिया में एशेज सीरीज में पहली गेंद पर विकेट गिरा. संयोग से85 साल पहले 1936 का मैच भी गाबा में ही खेला गया था. इंग्लैंड ने पहली गेंद पर विकेट गंवाया और उसका स्कोर तीन विकेट पर 20 रन हो गया लेकिन उसने अच्छी वापसी करके मैच जीता था.

हालांकि, चैपल को नए ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस से बहुत उम्मीदें हैं, जिन्होंने कहा कि वह एक अच्छा कप्तान साबित होगा। कमिंस ने टिम पेन से नेतृत्व की भूमिका संभाली ह.

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...