Breaking News

पहली पारी में आस्ट्रेलिया ने बनाये 338 रन, स्मिथ ने जमाया कैरियर का 27वां शतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है. पहले दिन बारिश की वजह से पूरे दिन 55 ओवर का खेल ही हो पाया था.

दूसरे दिन मैच आधा घंटा पहले शुरू किया गया. मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने 166 रन पर दो विकेट से आगे खेलना शुरु किया, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने स्टीव स्मिथ के शतक के दम पर 105.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 338 रन बनाए हैं. इसके जवाब में फिलहाल भारत ने बिना किसी नुकसान के 2 ओवर में 5 रन बना लिए हैं. इस वक्त रोहित शर्मा और शुभमन गिल क्रीज पर हैं.

मैच के दूसरे दिन स्मिथ ने अपना शतक पूरा किया. उन्होंने 200 गेंद का सामना कर 13 चौकों की मदद से उन्होंने अपना 27वां टेस्ट शतक पूरा किया. पहले दिन बारिश की वजह से बर्बाद हुए ओवर की भरपाई करने के लिए दूसरे दिन मैच आधा घंटा पहले शुरू किया गया.

ऑस्ट्रलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने और स्टीव स्मिथ ने पारी को आगे बढ़ाते हुए स्कोर 200 रन के पार पहुंचाया. दूसरे दिन भी बारिश ने मैच में खलल डाला और 66वें ओवर में थोड़ी देर के लिए मैच को रोकना पड़ा. हालांकि बारिश जल्दी ही बंद हो गई और 5 मिनट बाद ही मैच दोबारा शुरू हो गया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

आज का राशिफल; 27 अप्रैल 2024

मेष राशि:  आज का दिन आपके लिए खर्च से भरा रहने वाला है। आप अपने ...