Breaking News

सड़क हादसे में ऑटो चालक की मौत, चार मार्च को हुई थी शादी, मृतक अपने भाई के साथ चलाता था प्राइवेट स्कूल

मृतक की पत्नी ज्योति के हाथों की मेंहदी उतर भी न पायी और उजड़ गया सुहाग

अजीतमल/औरैया। कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बिरिया के पास आटो अनियंत्रित होकर खड्ड में गिरा गया। हादसे में वह गंभीर से घायल हो गया। राहगीरों ने आटो के नीचे दबे चालक को बाहर निकाला। घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की चार मार्च को शादी हुई थी। मृतक की पत्नी एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था।

सड़क हादसे में चालक की मौत, चार मार्च को हुई थी शादी, मृतक अपने भाई के साथ चलाता था प्राइवेट स्कूल

बारेपुर निवासी 24 वर्षीय अंकित यादव पुत्र प्रताप सिंह यादव की शादी चार मार्च को कानपुर के नसीरपुर गांव निवासी ज्योति से हुई थी। अंकित अपने गांव में अपने भाई सतपाल यादव के साथ प्राइवेट स्कूल बच्चन पब्लिक स्कूल चलता था। शनिवार ऑटो से छुट्टी होने के बाद बच्चों को छोड़ने बारेपुर से छोटी बिरिया गया था।

👉  हम अपने अंदर सकारात्मक विचार लाकर ही सकारात्मक तनावमुक्त रह सकते हैं: प्रो अनिल मिश्रा

सड़क हादसे में चालक की मौत, चार मार्च को हुई थी शादी, मृतक अपने भाई के साथ चलाता था प्राइवेट स्कूल

तभी रास्ते में किसी अज्ञात वाहन को बचाने के चक्कर में ऑटो अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरा। जिसमें अंकित ऑटो के बीचों बीच दब गया। ग्रामीणों की मदद से अंकित को ऑटो से बाहर निकाला गया। राहगीरों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने देखते ही अंकित को मृत घोषित कर दिया।

सड़क हादसे में चालक की मौत, चार मार्च को हुई थी शादी, मृतक अपने भाई के साथ चलाता था प्राइवेट स्कूल

ग्रामीणों के अनुसार कल अंकित की चौथी चलकर गई थी। पत्नी ज्योति को मृत्यु की सूचना मिलते ही ससुराली जनों के साथ आनन-फानन में सभी लोग मृतक के घर पहुंचे। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली है। परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम करने से मना किया। पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...