Breaking News

कैमरे के सामने अवनीत कौर ने किया ऐसा , वायल हुई तस्वीर

21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने हुस्न का ऐसा जलवा दिखाती हैं कि उनके लुक के फैंस दीवाने हो जाते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने ब्लैक कलर की रिवीलिंग गाउन पहनकर बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं.

एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटो शेयर की तो उनका लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गया. अवनीत कौर ने इस फोटो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.फोटो में एक्ट्रेस कुछ इस तरह से बैठी हैं कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है.

अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने जैसे ही ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की तो फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए. एक्ट्रेस ना केवल बैकलेस ड्रेस फ्लॉन्ट करते दिखीं बल्कि उनकी अदाएं भी इतनी ज्यादा कातिलाना है कि वो फैंस को मदहोश कर रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए अवनीत कौर ने कैप्शन में लिखा- ‘ये मेरे मोमेंट है..इस मोमेंट में अपने आपको को बहुत ज्यादा खुश महसूस कर रही हूं.’

इस फोटो में अवनीत कौर (Avneet Kaur) ब्रालेस होकर ब्लैक कलर की हद से ज्यादा रिवीलिंग गाउन पहने नजर आईं. एक्ट्रेस की ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है. इस फोटो में एक्ट्रेस पीठ को फ्लॉन्ट कर रही हैं इसके साथ ही पीठ पर बने टैटू को भी कैमरे में फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

About News Room lko

Check Also

‘कल्कि 2898 एडी’ की रिलीज के बाद कई फिल्में हैं पाइपलाइन में, ‘बाहूबली 3’-‘स्पिरिट’…

पूरे भारत में प्रभास की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ की प्रशंसा हो रही है। फिल्म ...