Breaking News

42 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर… टीम इंडिया को विकेट की तलाश

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चटगांव के जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में खेला जा रहा है. भारत को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनानी है तो उसे सीरीज के दोनों टेस्ट मैचों में जीत दर्ज करनी होगी. मैच के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाते हुए बांग्लादेश के सामने 513 रन का टारगेट रखा है, अब बांग्लादेश की टीम चौथे दिन बिना किसी नुकसान के 42 रन से आगे खेलना शुरू करेगी.

केसरिया: रंगों पर भी काॅपी राइट

बांग्लादेश की टीम ने 42 ओवर के बाद बिना किसी नुकसान के 119 रन बना लिए हैं. नजमुल होसैन (64 रन) और जाकिर हसन (55 रन) क्रीज पर हैं. बांग्लादेश की टीम ने चोथे दिन के खेल के पहले सेशन में एक भी विकेट नहीं गंवाया है.

36 ओवर के बाद बांग्लादेश का स्कोर 

बांग्लादेश की टीम ने 36 ओवर के खेल के बाद बिना किसी नुकसान के 102 रन बना लिए हैं. नजमुल होसैन (53 रन) और जाकिर हसन (43 रन) क्रीज पर हैं.

चौथो दिन का खेल शुरू

भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल शुरू हो गया है. बांग्लादेश ने बिना किसी नुकसान के 42 रन से आगे खेलना शुरू किया है.

तीसरे दिन के खेल तक का स्कोर 

टीम इंडिया ने तीसरे दिन भी मैच को अपनी पकड़ में बनाए रखा. तीसरे दिन टीम इंडिया ने शुभमन गिल और चेतेश्वर पुजारा के शतकों के दम पर बांग्लादेश के सामने 513 रनों का टारगेट रखा. दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश की टीम ने भी बिना किसी नुकसान पर 42 रन बनाए. टीम इंडिया इस मुकाबले को जीतने से सिर्फ 10 विकेट ही दूर हैं, वहीं बांग्लादेश को 471 रन बनाने हैं.

About News Room lko

Check Also

भारत के सबसे सफल स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट को अलविदा कहा, जानें उनकी उपलब्धियां

भारत के सबसे बेहतरीन पुरुष स्क्वाश खिलाड़ी सौरव घोषाल ने पेशेवर सर्किट से संन्यास लेने ...