बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

रायबरेली। मिल एरिया थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में किराए के मकान में रह रहे बैंक कर्मचारी की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। बैंक कर्मचारी का शव उसके कमरे से कुछ दूरी पर पड़ा था सुबह जानकारी होने पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लास को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और घटना की सूचना परिजनों को दी मृतक के परिजन कानपुर शहर में रहते हैं।

कानपुर शहर के चकेरी थाना क्षेत्र के भवानी नगर देहली सुजानपुर के रहने वाले बैंक कर्मचारी जय प्रकाश पाल उम्र 34 वर्ष पुत्र रामकिशोर पाल शहर के मलिक मऊ कॉलोनी में एक किराए के मकान पर अकेले रहते थे।

बैंक कर्मचारी की तैनाती डीह कस्बा में स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में पी ओ के पद पर थी। बैंक कर्मचारी की पत्नी कानपुर में शिक्षक है। इसलिए वह अकेले ही किराए का कमरा लेकर रहता था बीती रात बैंक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई और उसका शव उसके कमरे से महज कुछ दूरी पर पड़ा था ।

सुबह जानकारी होने पर मोहल्ले के लोगों ने सूचना पुलिस को दी मौके पर मिल एरिया थाने की पुलिस ने पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के परिजनों को भी सूचना दे दी बैंक कर्मचारी गोली मारकर हत्या किए जाने के बाद मोहल्ले में दहशत फैल गई।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

एसपी के नेतृत्व में निकली तिरंगा यात्रा, लोगों ने की पुष्प वर्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें हर घर तिरांगा लगाने का दिया गया संदेश, ...