Breaking News

Punjab इलेक्शन से पहले कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने थामा बीजेपी का दामन

चुनावी राज्य पंजाब में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है.कांग्रेस पार्टी की सरकार में खेल मंत्री रहे राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी का बीजेपी में शामिल होना प्रदेश में कांग्रेस के लिए बड़ा नुकसान माना जा रहा है.

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता औक पंजाब के पूर्व मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया. इस्तीफा देते हुए इसकी वजह उन्होंने पार्टी की प्रदेश इकाई में अंदरुनी कलह बताई. गुरुहरसहाई से विधायक सोढ़ी, अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली सरकार में खेल मंत्री थे.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांध को लिखे अपने पत्र में सोढ़ी ने कहा कि वह, ”पंजाब कांग्रेस के अंदरूनी कलह से बहुत आहत हैं.” उन्होंने कहा कि यह पार्टी को नुकसान पहुंचाने के साथ ही राज्य एवं सरकार के लिए ”गंभीर परेशानियां” खड़ी कर रहा है. सोढ़ी ने पत्र में कहा, ”वर्तमान स्थिति से दुखी होकर, मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से तत्काल प्रभाव से इस्तीफा दे रहा हूं.”

इस दौरान केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव जी व पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत जी, पंजाब भाजपा प्रभारी दुष्यंत गौतम जी, मनजिंदर सिंह सिरसा की उपस्थिति रही।

About News Room lko

Check Also

देश भर में चुनाव की बयार… पर यहां है इंतजार, सरकार और उपराज्यपाल की रस्साकशी में अटका ‘दरबार’

नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर का चुनाव अब शुक्रवार को नहीं होगा। उपराज्यपाल ...