Breaking News

भारत के दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने चली चाल, 46 रन पर टीम के ऑलआउट होने पर लिखी यह बात

भारत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया का दौरा करना है। इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी भारतीय टीम और खिलाड़ियों को लेकर तरह-तरह के बयान दे रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम पिछले काफी समय से बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। मैदान पर दम लगाने के बजाय ऑस्ट्रेलियाई मीडिया अब भारत के दूसरे देशों के खिलाफ प्रदर्शन पर ट्रोल करने में जुट गई है।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया भारत के दौरे से पहले चाल चलने में जुट गई है। गुरुवार को भारत के न्यूजीलैंड के खिलाफ बंगलूरू टेस्ट में 46 रन पर ऑलआउट होने पर ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने सोशल मीडिया पर तंज कसा। उन्होंने भारत के 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एडिलेड में 36 रन पर ऑलआउट होने को इस मैच से जोड़ा है।

टिकट बुकिंग को लेकर रेलवे ने बदली व्यवस्था, अब 120 नहीं 60 दिन पहले होगा रिजर्वेशन

भारत के दौरे से पहले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने चली चाल, 46 रन पर टीम के ऑलआउट होने पर लिखी यह बात
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मीडिया हैंडल क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने पोस्ट करते हुए लिखा- क्या ऑलआउट 46 नया ऑलआउट 36 है? इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत ऑस्ट्रेलिया एडिलेड टेस्ट के दृश्यों को दिखाया गया है। भारत को उस मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

हालांकि, इसके बाद टीम इंडिया ने जबरदस्त वापसी करते हुए सीरीज 2-1 से अपने नाम की थी। भारत ने ऑस्ट्रेलिया में लगातार दूसरी टेस्ट सीरीज जीती थी और इस बार टीम सीरीज जीत की हैट्रिक लगाने उतरेगी।

Please watch this video also

वहीं, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी भारतीय टीम को ट्रोल किया। उन्होंने लिखा- आप भारतीय फैंस के सकारात्मक पहलुओं को देखें। वो कह रहे चलो अच्छा हुआ हम 36 के स्कोर को तो पार कर गए।’

About News Desk (P)

Check Also

भारत ने खाद्य जरूरतों के लिए लाओस को दिया 10 लाख डॉलर का अनुदान

नई दिल्ली। भारत ने लाओ पीडीआर (लाओस) को 10 लाख अमेरिकी डॉलर की अनुदान राशि ...